सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दो दिन पूर्व रहस्यमयी तरीके से लापता हुई महिला सुशीला कीरो का मिला शव,प्रेमी ने गांव के ही कुएँ के पास किया था दफन,पूरी बात जानने के लिए पड़े पूरी खबर

दो दिन पूर्व रहस्यमयी तरीके से लापता हुई महिला सुशीला कीरो का मिला शव,प्रेमी ने गांव के ही कुएँ के पास किया था दफन,पूरी बात जानने के लिए पड़े पूरी खबर

संतोष कुमार शर्मा सुदर्शन न्यूज़
  • Aug 18 2021 9:28PM
कुनकुरी:-जमीन के अंदर मिली महिला के शव के अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए,कुनकुरी पुलिस ने हत्यारे को जेल का रास्ता दिखा दिया है।मंगलवार को पुलिस को स्थानीय लोगो ने सूचना दी थी कि भंडारी चौक के पास स्थित एक कुएं के पास से तेज दुर्गंध आ रहा है। सम्भवतः किसी मनुष्य का शव आसपास है। मौके पर जब पुलिस की टीम पहुँची तो कुएं के बगल में जमीन में कुछ गड़े होने के निशानात मिले। स्थानीय लोगो ने गढ्ढे में दो दिन पूर्व रहस्यमयी तरीके से लापता हुई महिला सुशीला कीरो का शव होने की आशंका जताई। रात हो जाने की वजह से गढ्ढे की तलाशी पुलिस ने दूसरे दिन तहसीलदार प्रमोद चन्द्रवंसी की उपस्थिति में ली। गड्ढे से सुशीला कीरो का शव बरामद किया गया। बुरी तरह से सड़ चुके शव की पहचान मृतिका के बेटे विनोद कीरो ने साड़ी से की। मृतिका की शिनाख्ती के बाद हत्या के इस मामले में पुलिस ने सन्देह के दायरे में आए आरोपी फ्रांसिस कुल्लू को खोजने के लिए ताकत झोंक दी। जल्द ही फ्रांसिस को गांव से हि धर लिया गया। थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि मृतिका के बेटे ने मां के गुम होने के सूचना में बताया था कि 4 अगस्त को फ्रांसिस कुल्लू से हुए झगड़े के बाद से ही उसकी मां लापता है।

संदेही से जब कुनकुरी पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो फ्रांसिस ने जो राज उगला,उसे सुनकर सब हैरान हो गए। आरोपी ने बताया कि मृतिका सुशीला कीरो के पति की बीमारी से पहले ही मौत हो चुकी था। इसके बाद से वह,आरोपी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। लेकिन बीते कुछ दिनों से सुशीला आरोपी से अलग रहने लगी थी। सुशीला की यह बेरुखी फ्रांसिस को नागवार गुजर रही थी। घटना दिनांक 4 अगस्त को वह सुशीला को वापस अपने साथ रहने के लिए राजी करने के लिए पहुचा था। इसी बात को लेकर फ्रांसिस और सुशीला के बीच जम कर विवाद और मारपीट हुआ। विवाद के दौरान आरोपी फ्रांसिस ने पास में पड़े हुए डंडे से सुशीला के सिर पर ताबड़तोड़ वार किया,जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अपने जुर्म को छुपाने के लिए फ्रांसिस ने सुशीला के शव को जमीन में दफना दिया था।लेकिन,अंततः धरती ने फ्रांसिस के अपराध को उजागर कर दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार