सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दो दिवसीय हरि कीर्तन दंगल का हुआ आयोजन- महाभारत की कथा का किया वर्णन,श्रोताओं को किया झुमने पर मजबूर

टोडाभीम के समीपवर्ती गांव से तिघरिया में प्रेत बाबा के मंदिर पर चल रहे दो दिवसीय हरि कीर्तन दंगल में हरि कीर्तन पार्टी ने धार्मिक व पौराणिक कथाएं सुनाकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

आशीष व्यास
  • Jun 25 2022 4:31PM
टोडाभीम के समीपवर्ती गांव से तिघरिया में प्रेत बाबा के मंदिर पर चल रहे दो दिवसीय हरि कीर्तन दंगल में हरि कीर्तन पार्टी ने धार्मिक व पौराणिक कथाएं सुनाकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। ग्राम पंचायत सरपंच पृथ्वी सिंह तंवर ने बताया कि हरि कीर्तन दंगल के पहले दिन हरि कीर्तन पार्टी ने महाभारत की कथा का वृत्तांत सुनाकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। वहीं देवलेन की पार्टी ने सत्यवान की कथा तथा गोविंदपुरा की पार्टी ने भगवान देव नारायण की कथा सुनाकर श्रोताओं की खूब तालियां बटोरी। वहीं श्यामपुरा की पार्टी ने कृष्ण की माखन चोरी की कथा सुनाकर श्रोताओं को झूमने को मजबूर कर दिया। हरि कीर्तन सुनने के लिए आसपास के गांवों के सैकड़ों लोग मौजूद रहे। वहीं आज कीर्तन में पार्टियों द्वारा भगवान की कथाओं का वर्णन किया है। श्रोता बड़े ही आनंद के साथ हरि कीर्तन दंगल का लुफ्त उठा रहे हैं। कई जनप्रतिनिधियों ने की शिरकत समापन कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष व विधायक सहित अनेक जनप्रतिनिधियों ने शिरकत की। इस दौरान ग्रामीणों द्वारा माला व साफा पहनाकर स्वागत किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार