सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सूरत के मगदल्ला एयरपोर्ट रोड पर सड़क दुर्घटना में दो गौ माता की मौत एक घायल

घायल गौ माता को जय ठाकर कामधेनु गौरक्षा ट्रस्ट सुदर्शन न्यूज़ सूरत की टीम द्वारा अस्पताल ले जाया गयासूरत में वाहन चालकों की लापरवाही से अब तक सैकड़ों गौ माता की हो चुकी है मौत

Gabhru Bharvad
  • Aug 23 2022 12:52PM
सूरत के अलग-अलग विस्तारो से पिछले काफी दिनों से गौ माता के साथ दुर्घटना की अनेकों खबरें सामने आई है। वाहनों चालकों की लापरवाही की वजह से कहीं बेजुबान जानवर खास कर गौ माता गाड़ियों के चपेट में आने की वजह से बूरी तरीके से घायल हो गई और मौत हो गई है। अब ऐसा ही एक और मामला सूरत के मगदल्ला एयरपोर्ट रोड़ से सामने आया है। जहां पर एक भयंकर सड़क दुर्घटना हुई जिसमें 2 गौ माता की मौके पर ही मौत हो गई और एक गौ माता घायल हो गई। घायल गौ माता को इलाज के लिए जय ठाकर कामधेनु गौरक्षा ट्रस्ट, सुदर्शन न्यूज़ सूरत और गौ रक्षा संदेश की टीम द्वारा सूरत के पाजरापोल नंदिनी अस्पताल में ले जाया गया। फिल्हाल वहा पर गौ माता का इलाज चल रहा है। जय ठाकर कामधेनु गौरक्षा ट्रस्ट सुदर्शन न्यूज़ सुरत और गौ रक्षा संदेश की टीम सभी गौ सेवा से जुड़ी हुई कोई खबर होती है वह हमेशा गौ माता की सेवा के लिए आगे रहते हैं| सूरत शहर के अलग-अलग सैकड़ों जगह पर जाकर गौ माता की रक्षा की है और घायल गौ माता का इलाज करवाया है। लेकिन कहीं ना कहीं लापरवाह वाहन चालकों के ऊपर भी कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए जो तेज रफ्तार से गाड़ी चलाकर बेजुबान जानवरों को अपनी चपेट में ले लेते हैं जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो जाती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार