सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

खामोशी से न्याय कर रही दिल्ली पुलिस लालकोट के दोषियों का.. किसानों को बदनाम करने वाले 2 और उन्मादी गिरफ्तार

लाल किला हिंसा मांमले में जम्मू एंड कश्मीर यूनाइटेड किसान फ्रंट’ के अध्यक्ष सहित दो गिरफ्तार

Shiv Kumar
  • Feb 23 2021 11:10AM

सरकार द्वारा बनाये गये नये कृषि कानूनो के विरोध में 26 जनवरी को राजधीनी दिल्ली में ट्रैक्टर मार्च में भारी हिंसा हुई थी। विरोध प्रदर्शन के नाम पर लाल किले पर धार्मिक झण्डा लगाकर देश की छवि खराब करने की खालिस्तानी चाल का अब लगातार पर्दाफाश हो रहा है लाल किले पर फैलाई गई हिंसा के मामले में अब दो और गिरफ्तारी की गई हैं। गिरफ्तार किये गये आरोपीयों में एक जम्मू एंड कश्मीर यूनाइटेड किसान फ्रंट’ के अध्यक्ष भी शामिल है।

दरअसल दिल्ली पुलिस ने जम्मू से दो आरोपियों मोहिंदर सिंह और मनदीप सिंह को गिरफ्तार किया है पुलिस ने सोमवार रात जम्मू एंड कश्मीर यूनाइटेड किसान फ्रंट’ के अध्यक्ष मोहिंदर सिंह को 26 जनवरी की लाल किला हिंसा के मामले में गिरफ्तार किया है। मोहिंदर जम्मू शहर के चाठा का रहने वाला है। हिरासत में लेने के बाद अब तत्काल ही पूछताछ के लिए दिल्ली ले जाया गया है।


बता दें कि किसान आंदोलन के दौरान ट्रैक्टर परेड में दिल्ली में भारी हिंसा हुई थी इस दौरान पुलिस पर भी हमले किये गये साथ ही लाल किले पर धार्मक झंड़ा भी फैराय गया। इसके पीछ खालिस्तानी आंतंकियों के होने का संदेह जताया गया था इसी के चलते अब लगाता गिरफ्तारियां की जा रहीं है।

 

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार