सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: गोंडा में सिलेंडर ब्लास्ट से 2 मकान ध्वस्त, 7 की मौत.. CM योगी ने DM से मांगी रिपोर्ट..

गोंडा के टिकरी गांव में सिलेंडर में ब्लास्ट होने से दो मकान धराशाई हो गए जिसमें दबकर 7 लोगों की मौत हो चुकी है। कुल 14 लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां 7 को मृत घोषित किया अन्य का उपचार जारी है।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Jun 2 2021 7:38AM

उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। गोंडा के टीकरी गांव में सिलिंडर ब्लास्ट होने 2 मकान धराशायी हो गए जिसमे दबकर 7 लोगो की मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग ढहने से करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग मलबे में दब गए, जिन्हें गांववालों ने मुश्किल से बाहर निकाला। सभी को इलाज के लिए नवाबगंज पीएचसी भेजा गया जहाँ 7 लोगो को मृत घोषित कर दिया गया। 

ब्लास्ट के साथ ढह गए 2 मकान - 

यह पूरा मामला गोंडा के वजीरगंज थाना क्षेत्र के टिकरी गांव का है, जहां एक मकान में अचानक धमाका हुआ। जिससे आपस में जुड़े 2 मकान धराशायी हो गए। ग्रामीणों और पुलिस को आशंका है कि हादसा सिलेंडर ब्लास्ट होने के चलते हुआ है हालांकि जिस मकान में यह हादसा हुआ है, उसके मालिक के पास पटाखा बनाने का लाइसेंस भी था। ऐसे में पुलिस इस मामले की जांच भी करेगी कि यह हादसा सिलेंडर फटने से हुआ या इसके पीछे कोई और वजह भी है।

CM ने व्यक्त करी संवेदना, मांगी रिपोर्ट - 

गोंडा में हुए ब्लास्ट के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है साथ ही प्रशासन को इस बात के निर्देश दिए हैं कि पीड़ितों को हर संभव मदद मुहैया कराई जाए। इसके साथ ही जिलाधिकारी से इस बात की आख्या मांगी गई है कि यह ब्लास्ट किन कारणों के चलते हुआ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार