सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा में बम मिलने की सूचना के बाद मचा हड़कंप

नोएडा में शुक्रवार सुबह बीच सड़क बम मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस को सूचना देकर ट्रैफिक डायवर्ट कराया गया।

Anchal Yadav
  • Jan 22 2021 7:05PM
नोएडा में शुक्रवार सुबह बीच सड़क बम मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना देकर ट्रैफिक डायवर्ट कराया गया। हालांकि जांच में पाया गया कि बम जैसा दिखने वाली यह चीज डेटोनेटर या विस्फोटक पदार्थ नहीं है। पुलिस ने इसे शरारती तत्वों का काम बताया। नोएडा पुलिस कमिश्नर ने बताया, 'सुबह सूचना मिली कि यहां (नोएडा सेक्टर-63) विस्फोट सामग्री जैसी कोई चीज है। जिसके बाद हमने यहां पहुंचकर पूरे इलाके की घेराबंदी कर लोगों को हटाया। हमारी BDS टीम ने स्पष्ट किया कि ये विस्फोटक सामग्री नहीं है। इसे जांच के लिए ले जा रहे हैं।' कमिश्नर की ओर से बताया कि बम निरोधक दस्ते ने परीक्षण किया गया तो पाया गया कि उसमें कोई भी डेटोनेटर और विस्फोटक पदार्थ नहीं था। किसी शरारती तत्वों इसे एक घड़ी नुमा वस्तु लगाकर बनाया गया था। इसे वहां से हटा दिया गया है। इससे पहले कल कैलाश हॉस्पिटल में भी किसी ने कॉल करके कैलाश हॉस्पिटल के बेसमेंट में बम मिलने की सूचना दी थी लेकिन छानबीन के बाद बेसमेंट में कोई सुराग नहीं मिला था। गणतंत्र दिवस से पहले लगातार अराजक तत्वों द्वारा गौतम बुध नगर में भय फैलाने की कोशिश चल रही है हालांकि पुलिस प्रशासन डॉग स्कॉट के साथ भीड़भाड़ वाले सभी जगह मॉल,मेट्रो आदि पर सघन चेकिंग अभियान चला रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार