सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिन्दू के घर से भैंस चोरी कर रहे थे दो मुसलमान... जसवीर ने किया विरोध तो जिहादियों ने माथे में दाग दी गोली

जिहादियों का विरोध करने पर बदमाशों ने अवैध तमंचे से जसवीर की गोली मार कर हत्या कर दी थी। जिसके संबंध में अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध थाना सिकन्दरपुर वैश्य पर हत्या औऱ डकैती का मामला पंजीकृत कराया गया था।

Prem Kashyap Mishra
  • Nov 23 2021 6:18PM

उत्तर प्रदेश से जिहादी करतूत का नंगा नाच करने वाली एक खबर आई थी जिसमें तिन इस्लामिक युवक भैंस चुराने के इरादे से एक घर में घुस गए थे लेकिन इसी क्रम में उसी परिवार के युवक ने उसे देख लिया जब जसवीर ने इसका विरोध किया तो जिहादियों ने अपने तमंचे को निकल उसके माथे में गोली मार दी इसके बाद जिहादी भाग खड़े हुए साथ वालों ने जल्दी से जल्दी उसवीर को अस्पताल में ले जाने का इंतजाम किया मगर वह बीच रास्ते में दम तोड़ चुका था।

सिकंदरपुर वैश्य के गांव नगला डूंगर में अज्ञात बदमाश महेशचंद्र के घर के बाहर से भैंस चोरी कर ले जा रहे थे। उसी समय महेशचंद्र का पुत्र जसवीर (21) जाग गया। उसने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। इस पर बदमाशों ने तमंचे से जसवीर को गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस संबंध में अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध थाना सिकंदर वैश्य में मुकदमा दर्ज कराया गया।   

पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए बदमाशों की धरपकड़ के लिए क्षेत्राधिकारी पटियाली के नेतृत्व में एसओजी, सर्विलांस एवं स्थानीय पुलिस सहित चार टीमों का गठन किया। इन टीमों द्वारा बदमाशों की तलाश की जा रही थी।   

शुक्रवार रात को पुलिस चाकरपुर तिराहे के पास चेकिंग कर रही थी, तभी एक बाइक पटियाली की तरफ से आती दिखाई दी। पुलिस ने रोकने का इशारा किया गया तो बाइक सवार ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी कार्रवाई की, जिससे मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश पैरों में गोली लगने से घायल हो गए। तलाशी के दौरान पुलिस को मौके से दो तमंचे 315 बोर, पांच खोखा कारतूस एवं सात जिंदा कारतूस बरामद किए।

बदमाशों से नाम पता पूछा गया तो एक ने अपना नाम बबलू उर्फ जुम्मन पुत्र मुंशी निवासी धुमरी थाना जैथरा जनपद एटा एवं दूसरे ने अपना नाम सद्दाम पुत्र नसीर आलम निवासी नदरई थाना कोतवाली कासगंज बताया। 

पूछताछ करने पर अभियुक्तों ने बताया कि उनके द्वारा नगला डूंगर में सड़क के किनारे भैंस चोरी करते समय एक युवक द्वारा विरोध किया गया था। इस पर उसे गोली मार दी थी। उक्त घटना में एक और साथी अजीम निवासी भरगैन थाना पटियाली भी सम्मिलित था।   पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाश शुक्रवार रात को भी किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। इनका एक अन्य साथी अजीम गाड़ी लेकर गंगा जी के पास खड़ा था। अभियुक्तों द्वारा बताए गए स्थान पर पुलिस टीम ने दबिश दी, लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार