सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कांग्रेस नेता ज्योत्सना द्वारा Nupur Sharma को गाली-गलौज तथा अमर्यादित भाषा का प्रयोग, नियमों के खिलाफ बता कर ट्विटर ने डिलीट किया ट्वीट...

कॉन्ग्रेस समर्थक और स्वयंभू ‘सामाजिक कार्यकर्ता’ ज्योत्सना धनखड़ गुलिया ने ट्विटर पर भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को ‘वेश्या’ कह दिया और बेहद कठोर भाषा में उनकी मौत की कामना की।

Vaishnavi Chauhan
  • Jul 2 2022 3:56PM

पहले ही कांग्रेस के नेता आये दिन अपनी टिप्पणी पर विवादों के कटघरों में खड़े नजर आते हैं। फिर वो खुद राहुल गांधी हो या फिर प्रिंयका वाड्रा। लेकिन इस बार मामला न तो प्रिंयका का है और न ही राहुल गांधी का। इस बार चर्चा का विषय कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस समर्थक ज्योत्स्ना का ट्वीट बना हुआ है। कॉन्ग्रेस समर्थक और स्वयंभू सामाजिक कार्यकर्ताज्योत्सना धनखड़ गुलिया ने ट्विटर पर भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को वेश्याकह दिया और बेहद कठोर भाषा में उनकी मौत की कामना की।

 आपको बता दें कि जब से सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीशों ने नूपुर शर्मा को उदयपुर की निर्मम हत्याकांड के लिए दोषी ठहराया और पूरे देश में आग लगाने के लिए उनकी आरोप लगाया है, तब से पूरे देश में उनके खिलाफ नफरत का एक नया दौर शुरू हो गया है। पहले से ही मौत और बलात्कार की धमकियों का सामना कर रही नूपुर शर्मा फिर से निशाने पर आ गई हैं।और लगातार विपक्ष से लेकर कई लोग उन पर तमाम तरह की टिप्पणी कर रहे हैं।इन घृणित टिप्पणियों में एक्टिविस्टऔर कॉन्ग्रेस समर्थक ज्योत्सना धनखड़ गुलिया की भी एक टिप्पणी थी।

हालाँकि, ज्योत्सना धनखड़ गुलिया को अपनी टिप्पणी में कुछ भी गलत नहीं लग रहा है और इसलिए उन्होंने इसे नहीं हटाया, लेकिन ट्विटर ने इसे अपने प्लेटफॉर्म के लिए उपयुक्त नहीं पाया और नियमों के उल्लंघन करने के कारण उनके ट्वीट को डिलीट कर दिया।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार