सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'टुकड़े-टुकड़े' गैंग के सरगना उमर खालिद ने मांगी दिल्ली हाई कोर्ट से बेल...

भारत की राजधानी में हुए हिंदू विरोधी दंगों के आरोपी, CAA-NRC के विरोधी, JNU के दंगों में देश के टुकड़े टुकड़े करने वाले उमर खालिद ने बेल की माँग की है.

Gunjan Kapoor
  • Nov 22 2022 1:45PM

भारत की राजधानी में हुए दिल्ली विरोधी दंगों के आरोपी, CAA-NRC के विरोधी, JNU के दंगों में देश के टुकड़े टुकड़े करने के नारे लगाने वाले उमर खालिद ने बेल की मांग की है. बता दें कि दंगों के दौरान बहन बेटियों की इज्जत उछालने वाले आरोपी उमर खालिद ने दिल्ली हाई कोर्ट से बेल की गुहार लगाई है.

कड़कड़डूमा कोर्ट में डाली थी अर्जी

बता दें कि आरोपी उमर खालिद ने 18 नवंबर को कड़कड़डूमा कोर्ट में अपनी याचिका दर्ज की थी. खालिद ने कोर्ट से कहा कि उसकी छोटी बहन का शादी 28 दिसंबर का तय है. 26 और 27 दिसंबर को शादी से जुड़ी अन्य रस्म शुरू हैं. लिहाजा उसे 20 दिसंबर 2022 से 3 जनवरी 2023 तक के लिए अंतरिम जमानत चाहिए.

18 अक्टूबर को भी हुई थी याचिका ख़ारिज

वहीं इससे पहले 18 अक्टूबर को भी आरोपी उमर खालिद की जमानत अर्जी को अभियोजन पक्ष के विरोध के बाद ख़ारिज कर दिया गया था. बता दें कि दिल्ली हिंदू विरोधी दंगे के मामले में पुलिस ने खालिद को सितंबर 2020 में गिरफ्तार किया था. वहीं दंगों में सक्रिय भूमिका के आरोप में उस पर UAPA के तहत मामला दर्ज किया गया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार