सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हरदोई: ट्रिपल मर्डर से इलाके में दहशत.. पति, पत्नी और बेटे की सोते समय हत्या..

आश्रम संचालक हीरादास और उनके परिवार की हत्या.. गांव के बाहर आश्रम बनाकर रहते थे हीरादास.. पुलिस को संपत्ति विवाद की आंशका..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Sep 1 2020 12:26PM

(इनपुट - अम्बुज मिश्रा, हरदोई)

यूपी के हरदोई जिले में ट्रिपल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गई है। टड़ियावां थाना क्षेत्र में आश्रम संचालक हीरादास और उनके परिजनों की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक समेत तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुँच गए। शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना के बाद तनाव के माहौल को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। 

संपत्ति के विवाद में हत्या की आशंका - 

हीरादास 20 साल पहले वह कुआंमऊ में आकर रहने लगे। उन्होंने गांव में ही एक आश्रम बनाया। यहां पर वह अपनी पत्नी मीरादास और पुत्र नेतराम के साथ रहते थे। सोमवार की रात तीनों लोगों की ईंट-पत्थर से कूचकर नृशंस हत्या कर दी गई।मौके पर पहुंचे हरदोई के एसपी अमित कुमार ने बताया, 'गांव के बाहर परिवार रहता था। तीनों के सर पर वार किया गया। पुलिस मौके पर है। जांच की जा रही है। कई सारे बिंदुओं पर जांच हो रही है। संपत्ति को लेकर, जमीन को लेकर विवाद हो सकता है। और भी कई ऐंगल हैं, जिन पर जांच की जा रही है। गांव के व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है। गांव के प्रधान और चौकीदार से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस घटना को बहुत गंभीरता से ले रही है।'

पहचान छुपाने के लिए कूंच दिए चेहरे - 

हीरादास उनकी पत्नी और बेटे की हत्या सोते समय की गई। मिली जानकारी के मुताबिक तीनों ही सदस्यों की हत्या सोते वक्त गला दबाकर की गई है। हत्यारे ने पहचान छिपाने के लिए इनके चेहरों को ईंट-पत्थरों से कुचला दिया।

स्थानीय लोगो ने दी पुलिस को सूचना - 

आज सुबह स्थानीय लोगों ने तीनो के शव आश्रम में पड़े देखे जिसके बाद इनकी सूचना पुलिस को दी गई। वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। एसपी अमित कुमार ने फोरेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें