सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लखनऊ : बुजुर्ग दंपति समेत तीन की निर्मम हत्या से थर्राया शहर.. जांच में जुटी पुलिस..

बुजुर्ग दंपति की सिर कूचकर करी गई निर्मम हत्या.. मौके आए मिला पत्थर.. कुछ दूरी पर मिला चौकीदार का शव..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Aug 20 2020 9:14PM

(इनपुट - संदीप मिश्रा, लखनऊ)

लखनऊ के निगोहां इलाके में आज ट्रिपल मर्डर की घटना से सनसनी फैल गई। यह वारदात निगोहां के उदयपुर गांव की है यहां नगराम मोड़ के पास हाइवे किनारे स्थित मकान में बुजुर्ग दंपति की सिर कूचकर हत्या कर दी गई। वहीं थोड़ी दूरी पर एक बंद पड़े बाइक के शो-रूम में एक गार्ड का भी शव मिला है। जिसके सिर पर चोट के निशान थे।आइजी लक्ष्मी सिंह के मुताबिक दंपति की हत्या पत्थर से सिर कूचकर की गई है। शव के पास खून से सना पत्थर भी मिला है। फिलहाल दंपति और निजी चौकीदार की मौत का आपस में कोई कनेक्शन नहीं मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम की मदद ली है। तीनों शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

4 साल से बुजुर्ग दंपति रह रहे थे गांव में- 

मारे गए दम्‍पत्ति की पहचान राम सनेही साहू (75) और उनकी पत्‍नी रामजानकी देवी (70) के रूप में हुई है। राम सनेही साहू मूलरूप से राती गांव के रहने वाले थे। रामसनेही अपनी पत्नी राम जानकी के साथ नगराम मोड़ के पास हाईवे किनारे मकान बनवा कर चार साल से रहते थे। बुधवार को दंपति घर में मौजूद थे। इसी बीच हमलावर घर में दाखिल हुए और दोनों की पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी। गुरुवार दोपहर में रामसनेही की बेटी साधना के बेटे विनय और अजय कुछ सामान लेकर नाना नानी के घर गए थे। दोनों जैसे ही घर में दाखिल हुए सामने फर्श पर राम जानकी और चारपाई पर रामसनेही का शव लहूलुहान पड़ा था। यह देख अजय और विजय की चीख निकल गई और दोनों भागकर राती गांव पहुंचे। इसके बाद परिवारजन को घटना की जानकारी हुई। रामसनेही के तीन बेटे मूलचंद, राम नारायण और लक्ष्मी नारायण हैं।

कुछ दूर मिला चौकीदार का शव - 

घटनास्‍थल से कुछ ही मीटर की दूरी पर बंद पड़े बाइक शो-रूम में गार्ड शत्रुघन लाल का रक्‍तरंजित शव मिला। फोरेंसिक टीम ने मौके से कई सबूत जुटाए हैं। इनका परीक्षण करके कातिलों का पता लगाया जाएगा। 

घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश -

ट्रिपल मर्डर की घटना के बाद से ग्रामीणों में पुलिस के प्रति आक्रोश है। गांव वालों का कहना है कि पुलिस रात में गश्‍त नहीं करती। तभी हाइवे किनारे के इस गांव में तीन-तीन हत्‍याएं करके भी हत्‍यारे आराम से निकल गए। फिलहाल निगोहा थाने के प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र सिंह ने कहना है कि घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। जल्‍द ही हत्‍यारे पकड़ लिए जाएंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार