सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी TMC के नेता बाबर अली की हत्या

पिछले कुछ समय में कई भाजपा नेताओं की हुई है हत्या पश्चिम बंगाल में।

Rahul Pandey
  • Aug 3 2020 10:11AM

यह वही राज्य है जहां पिछले कुछ समय से लगातार भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की एक-एक करके हत्या हो रही थी। याहू राज्य है जहां घुसपैठियों की संख्या दिन दूनी रात चौगुनी बढ़ती जा रही है। रोहित और बांग्लादेशी यहां कितनी संख्या में है यह कहना तो दूर अनुमान लगाना भी संभव नहीं है। यहां के मुख्यमंत्री  वर्तमान भारत की सबसे सेकुलर ममता बनर्जी है...   वहीं पश्चिम बंगाल एक बार फिर से चर्चा में है लेकिन किसी भाजपा नेता की हत्या को लेकर नहीं बल्कि खुद तृणमूल कांग्रेस के बड़े नेता बाबर अली की हत्या को लेकर।इस घटना के बाद यह साबित हो गया है कि अपराध और अपराधी के साथ मजा भी होमजहबी उन्मादनमाज किसी का भी सगा नहीं होता।

पश्चिम बंगाल से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार तृणमूल कांग्रेस के एक नेता बाबर अली की आपसी रंजिश में हत्या कर दी गई है।पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले में स्थित बेलियारा गांव में दो समूहों के बीच हुई झड़प में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक नेता की हत्या कर दी गई है। पुलिस के अनुसार, ये घटना रविवार की है। जानकारी के मुताबिक दो समूहों के बीच शनिवार की रात झड़प हो गई थी, इसके बाद रविवार तड़के पूर्व पंचायत प्रधान और टीएमसी नेता शेख बाबर अली पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसा बताया जा रहा है कि शेख बाबर अली शनिवार की रात अपने घर पर टेलीविजन देख रहे थे। तभी कुछ बदमाश टीएमसी के दफ्तर में आए और तोड़फोड़ करने लगे। अली ने इन्हें रोकने की कोशिश की पर ये नहीं माने। जिसके बाद अली खुद को बचाने के लिए पास के एक घर में जाने की कोशिश कर रहे थे, तभी बदमाशों ने उनके घर पर हमला करना शुरू कर दिया और वह बचकर निकल नहीं सके। घायल अवस्था में फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अली के परिवार का कहना है कि वह अपने इलाके में काफी प्रसिद्ध थे, इसी वजह से पार्टी के प्रितद्वंदी गुट ने उनकी हत्या कर दी है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

वर्तमान भारत की सबसे सेकुलर ममता बनर्जी है. ------ kya baat hai ---- इतनी सेक्युलर की अपने राज्य में हिन्दू जनसँख्या का गिरता ग्राफ नजर नहीं आ रहा है. और भा. ज. पा. के नेताओं की हत्याएं सामान्य हो गयीं हैं, वो भी उन्हें नजर नहीं आ रही हैं.

  • Guest
  • Aug 4 2020 11:56:08:963AM

संबंधि‍त ख़बरें