सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ईट पत्थर चला कर उनको जान से मारने का प्रयास किया।

कल्यानपुर के मस्वानपुर क्षेत्र के अंतर्गत उमा शंकर राजभर पार्टी का सेक्टर अध्यक्ष के निवास में विगत रात में उनके परिवार के साथ अभद्रता कर रहे जानने के लिए आगे पढ़े

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Jun 8 2021 11:02AM
 मस्वानपुर क्षेत्र के अंतर्गत उमा शंकर राजभर पार्टी का सेक्टर अध्यक्ष के निवास में विगत रात में उनके परिवार के साथ अभद्रता कर रहे, मुस्लिम युवकों को, उनके परिवार के द्वारा टोकने पर और आपत्ति दर्ज कराने पर, अराजक तत्वों ने अपने साथियों के साथ, उनके घर पर आक्रमण कर दिया। ईट पत्थर चला कर उनको जान से मारने का प्रयास किया। जिससे परिवार के 3 लोग गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। जिसकी f.i.r. कल्याणपुर थाने में दर्ज कराई गई और उस पर आवश्यक कार्रवाई पुलिस द्वारा करने का निर्देश विधायक सुरेंद्र मैथानी ने दिया।
विधायक ने अपने सेक्टर अध्यक्ष के घर प्रातः 11:00 बजे पहुंचकर और कल्याणपुर थाने की पुलिस को मौके पर बुला कर,अविलंब अभियुक्तों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया।साथ ही विधायक ने कार्यकर्ता का मेडिकल आदि करा कर, उसके आधार पर जो भी अन्य धाराएं हैं,कानून के अंतर्गत उनको भी लगाने का पुलिस को सख्त निर्देश दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार