सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

परिवहन अधिकारियों ने चालकों को ट्रैफिक नियमों के प्रति गुलाब देकर प्रेरित किया

आज गौतमबुद्ध नगर में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के दौरान दो पहिया व चार पहिया वाहन चलाने वाले चालकों को क्रमशः वाहन संचालन के समय हेलमेट और सीट बेल्ट का प्रयोग अनिवार्य रूप से करने के लिए प्रेरित करने के क्रम में परिवहन विभाग के प्रवर्तन अधिकारियों के द्वारा पुष्प देकर चालकों को प्रेरित किया गया।

Anchal Yadav
  • Jan 22 2021 9:40PM
आज गौतमबुद्ध नगर में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के दौरान दो पहिया व चार पहिया वाहन चलाने वाले चालकों को क्रमशः वाहन संचालन के समय  हेलमेट और सीट बेल्ट का प्रयोग अनिवार्य रूप से करने के लिए प्रेरित करने के क्रम में परिवहन विभाग के प्रवर्तन अधिकारियों के द्वारा पुष्प देकर चालकों को प्रेरित किया गया।चालकों को यातायात नियमों के पालन करने, ओवरस्पीडिंग ना करने,  रेड लाइट जंपिंग ना करने,कोहरे में वाहनों पर दृश्यता को स्पष्ट रखने के लिए रेट्रो रिफ्लेक्टिव टेप का प्रयोग करने आदि के लिए उनसे संवाद भी स्थापित किया गया । इसी क्रम में वाहनों पर सड़क सुरक्षा जागरूकता संबंधी स्टीकर्स भी लगाए गए और साथ ही जनपद के  नोएडा-ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में  बिना सीट बेल्ट/हेलमेट के वाहनों का संचालन करने वाले  45 वाहनों का चालान भी किया गया इसके अतिरिक्त बिना वैध परमिट एवं उत्तर प्रदेश राज्य का कर जमा किए बिना  जनपद में संचालित होने वाले  21 वाहनों  को  सेक्टर 62 डी पार्क नोएडा में निरुद्ध भी किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार