सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पंचायत बुकलेट प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

उपस्थित जन सैलाब ने दोनों हाथ उठाकर भ्रष्ट कांग्रेस/बीजेपी की सरकारों को उखाड़कर फेंकने और आम आदमी की सरकार बनाने का संकल्प लिया। को

Jaspreet Singh
  • Aug 29 2022 4:24PM
*आप जिला स्तरीय वार्ड/पंचायत बुकलेट प्रशिक्षण शिविर में कोटा दक्षिण विधानसभा में उमड़ा कार्यकर्ताओं का सैलाब* ――――――――――― कोटा 28 अगस्त। आम आदमी पार्टी जिला स्तरीय वार्ड/पंचायत बुकलेट प्रशिक्षण शिविर का आयोजन शाम 5 बजे सर्वधर्म प्रार्थना के साथ अहिंसा सर्किल, आरकेपुरम में किया गया । मुख्य अतिथि कोटा संभाग प्रभारी हिम्मत सिंह हाड़ा रहें और विशिष्ट अतिथि जयपुर से पधारे कोटा-बूंदी लोकसभा कॉर्डिनेटर शदीपक मिश्रा । कोटा संभाग प्रभारी हिम्मत सिंह हाड़ा जी ने कांग्रेस-बीजेपी की भ्रष्ट नीतियों से त्रस्त आम आदमी को जागरूक करते हुये कुशासन की सरकारों को उखाड़ फेंकने और आम आदमी की सरकार बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि जब तक आम आदमी वोट की स्याही को दिखाने के बजाय भ्रष्ट सरकारों पर उंगली नहीं उठाएगा, उनके कुशासन के खिलाफ सड़कों पर नहीं आएगा तब तक आम आदमी के जीवन में कोई बदलाव नहीं आएगा। हिम्मत सिंह हाड़ा जी के आह्वान पर उपस्थित जन सैलाब ने दोनों हाथ उठाकर भ्रष्ट कांग्रेस/बीजेपी की सरकारों को उखाड़कर फेंकने और आम आदमी की सरकार बनाने का संकल्प लिया। कोटा के लोकसभा प्रभारी जी ने बुकलेट प्रशिक्षण देते हुए पार्टी की रीति नीति को कार्यकर्ताओं के समक्ष रखा। किस तरह आंदोलन से निकलकर पार्टी ने बनने के बाद पहले ही चुनाव में दिल्ली में 29 सीटें लाकर सरकार बनाई और लगातार आम आदमी को राहत देते हुए तीसरी बार दिल्ली और पहली बार पंजाब में पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में सुशासन की सरकार बनाई। आयोजन में पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री मन मोहन गुप्ता, नीलम शुक्ला, आर के मीणा, सांगोद कॉर्डिनेटर आरती जनार्दन, केशोराय पाटन कॉर्डिनेटर सत्यनारायण दाधीच, बारां अटरू के कॉर्डिनेटर बद्री लाल बैरवा, कोटा उत्तर के कॉर्डिनेटर ललित सक्सेना, कोटा दक्षिण कॉर्डिनेटर के बी सिंघल, रामगंजमंडी कॉर्डिनेटर अमर धामोनिया , लाडपुरा कार्डिनेटर मंसूर खान की उपस्थिति में सैकड़ों कार्यकर्ताओं को आम आदमी पार्टी की सदस्य्ता संभाग प्रभारी हिम्मत सिंह हाड़ा व लोकसभा प्रभारी दीपक मिश्रा द्वारा टोपी पहनाकर दिलाई गई। पार्टी के वरिष्ठ नेता मन मोहन गुप्ता ने माला पहनाकर संभाग प्रभारी हिम्मत सिंह हाड़ा और लोकसभा प्रभारी दीपक मिश्रा जी का स्वागत किया। इस अवसर पर कोटा दक्षिण विधानसभा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कार्यालय जयपुर जाकर पार्टी में शामिल होने पर *आचार्य धनराज शर्मा* का माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर वीररस के युवा कवि *अरविंद खंगार* सहित सैकड़ों लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्य्ता ग्रहण की। मंच संचालन अमर धामोनिया व भगवान सिंह द्वारा किया गया। आयोजन में मुख्य रूप से राजकमल बैरवा, आशीष राज, कफील मिर्ज़ा, ऑजेफा अली , धनराज मीणा, मनमीत सलूजा, दिलीप हाडा, पुरषोत्तम नागर, हुसैन मामू, आकाश अब्दुल्ला, महुमद्दीन, अनिल दत्ता, विकास शर्मा, गिर्राज सेन, लोकेश बैरवा, राहुल अग्रवाल, सुरेश राव, प्रद्युमन शुक्ला, दीनदयाल, बहादुर सोलंकी, दिनेश बैरवा , नीरज तिवारी आदि सेकडो सदस्य उपस्तीत हुए। कार्यक्रम के पश्चात संभाग प्रभारी व लोकसभा कॉर्डिनेटर दीपक मिश्रा के नेतृत्व में वार्ड में जाकर लोगों के सामने पार्टी का विकल्प रखा गया जिस पर लोगों ने सकारात्मक रुझान दिया। कार्यक्रम में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं का मनमोहन गुप्ता जी ने आभार व्यक्त किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार