सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

त्रासदी : माँ से कार में चाबी लगाते हुई गलती, कार की चपेट में आ गया उसका बच्चा, गम्भीर चोट लगने से दर्दनाक मौत, सदमे में माँ

रायपुर में महिला की गलती से चार पहिया वाहन से 8 साल के बच्चे को टक्कर लग गई। दुर्घटना में घायल बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jun 15 2020 3:58PM
रायपुर के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां माँ कार में चाबी लगा रही थी, उस दौरान कार स्टार्ट हो गया, और उनके चार पहिया में उनका बेटा ही गाड़ी की चपेट में आ गया और बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। रायपुर में महिला की गलती से चार पहिया वाहन से 8 साल के बच्चे को टक्कर लग गई। दुर्घटना में घायल बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई। बतादें कि आरोपी महिला का ही बेटा है। पुलिस के मुताबिक लापरवाही से ये हादसा हुआ है। ये घटना कृष्णा नगर गुढियारी की है।  इस हादसे में बच्चे को काफी चोटें आई। जिसे तत्काल एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं घटना के बाद बच्चे को खोने के गम में माँ सदमे में है। इसलिए उससे पूछताछ नहीं हो पाई है। स्थिति ठीक होने के बाद उनसे पूछताछ कर आगे की विवेचना की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। गुढियारी थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार