सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यातायात माह : स्टंट के नाम पर मत करो मस्ती.. जिंदगी नही इतनी सस्ती..

सड़क सुरक्षा माह में लोगों को सड़क सुरक्षा के नियमों के प्रति जागरूक किया जा रहा है। लखनऊ में वाहन चालको में जागरूकता के लिए जगह जगह पोस्टर और बैनर के माध्यम से सड़क सुरक्षा के बारे में भी प्रचार किया जा रहा है।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Feb 6 2021 11:08AM

इनपुट - श्वेता सिंह, लखनऊ

राजधानी लखनऊ में लगातार बढ़ रही सड़क दुर्घटनाओं को कम करने के लिए लोगों को परिवहन विभाग द्वारा सड़क सुरक्षा माह के तहत लगातार जागरूक किया जा रहा है। 

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत आज लखनऊ शहर के  हजरतगंज चौराहा,  बर्लिंगटन चौराहा  एवं सिकंदर बाग चौराहा पर परिवहन विभाग द्वारा एनसीसी कैडेट के सहयोग से चौराहे पर आने जाने वाले वाहन चालकों को जागरूक करने का कार्यक्रम किया गया। जिसके अंतर्गत एनसीसी कैडेट्स द्वारा पंपलेट और स्टीकर के वितरण के द्वारा सड़क सुरक्षा नियमों का प्रचार प्रसार किया गया । इसके अतिरिक्त सड़क सुरक्षा के स्लोगन लिखी हुई तख्तियों द्वारा  भी सड़क सुरक्षा नियमों का प्रचार किया गया। इस अवसर पर सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी प्रवर्तन संजय तिवारी, सिद्धार्थ यादव एवं अमित रंजन राय तथा यात्री कर अधिकारी आशुतोष उपाध्याय एवं रविचंद्र त्यागी आदि उपस्थित रहे। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार