सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

विपक्ष की जिद का भयानक परिणाम झेल रहा है देश.. गणतंत्र दिवस पर दिल्ली वर्दी वालों के लहू से लहूलुहान

नियंत्रण से बाहर होती जा रही है किसानों की ट्रैक्टर परेड, सिंघु बॉर्डर पर फायरिंग शुरू

Shiv Kumar
  • Jan 26 2021 1:50PM

किसानों की ट्रैक्टर परेड अब नियत्रंण से बाहर होती नज़र आ रही है, परेड़ के नाम पर लगातार गुंड़ागर्दी की जा रही है। पुलिस के बनाये बेरीकेट्स के साथ-साथ जो भी बीच में आ रहा है, उसे तहस-नहस कर दिया जा रहा है। पुलिस को निशाना बनाकर पत्थरबाजी की जा रही है। सिघु बॉर्ड़र के पास पुलिस ने भीड़ को नियत्रंण में लाने के लिए फायरिंग की भी प्रयोग किया है। 

लाल किले की ओर बढ़ रहें हैं किसान

किसानो की बेकाबू भीड़ लाल किले और इंडिया गेट की ओर बढ़ रही है पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। इसके साथ ही लगातार आंसू गैस के गोले दागे जा रहे है। पुलिस ने फिलहाल किसानों को पीछे खदेड़ा है, लेकिन अभी भी किसान आईटीओ पर डटे हैं। मौके पर गणतंत्र दिवस की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी भी पहुंच गए हैं। इसके साथ ही किसानों की संख्या भी बढ़ती जा रही है।

दंगो के हालात, बेकाबू हो गई भीड़

किसानो की भीड़ अब बेकाबू होती जा रही है पुलिस बल को निशाना बनाया जा रहा है पत्थरों के साथ हमला किया जा रहा है, पुलिस पर टैक्टर चढाने की कोशिश की जा रही है पुलिस बल को ड़डों तलबरो से निशाना बनाया जा रहा है।

सबसे बड़ी बात तो यह है कि ये सब प्रधानमंत्री के आवास से कुछ ही दूरी पर हो रहा है और सब मजबूर हैं क्योंकि ये सब किसानों के नाम पर किया जा रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

They are not real Kissan .They are AntinationalElements,Terrorist,Imran and China ke Chamcha hai.Aise Gunde logo Per deshdroh ka case hona Chahie.Pahle toh inlogo ko Policea 3rd Degree ka experiment hona Chahiye.

  • Guest
  • Jan 26 2021 11:53:19:520PM

They are not real Kissan .They are AntinationalElements,Terrorist,Imran and China ke Chamcha hai.Aise Gunde logo Per deshdroh ka case hona Chahie.Pahle toh inlogo ko Policea 3rd Degree ka experiment hona Chahiye.

  • Guest
  • Jan 26 2021 11:53:19:180PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार