सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ग्रेनो प्राधिकरण के द्वारा हेलमेट लगाकर ही बाइक चलाने की सीख देने को निकाली मशाल रैली।

ग्रेनो प्राधिकरण के एसीईओ अमनदीप डुली ने दिखाई हरी झंडी। हेलमेट मैन के साथ जैतपुर गोलचक्कर तक गए प्राधिकरणकर्मी

आनंद कुमार मिश्रा
  • Oct 1 2022 3:06PM
सड़कों पर हर साल डेढ़ लाख मौत हम स्वीकार नहीं करेंगे...नहीं करेंगे। दुपहिया वाहनों पर हेलमेट लगाकर चलने की सीख देने के लिए इसी स्लोगन के साथ बृहस्पतिवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण दफ्तर से मशाल रैली निकाली गई। हेलमेट मैन राघवेन्द्र कुमार की अगुवाई में इस रैली को प्राधिकरण के एसीईओ अमनदीप डुली ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण दफ्तर से शुरू होकर जैतपुर तक निकाली गई। वहां से वापस प्राधिकरण दफ्तर पर खत्म हुई।
इस अवसर पर प्राधिकरण के एसीईओ अमनदीप डुली ने सभी प्राधिकरणकर्मियों से बाइक चलाते समय हेलमेट लगाने और अपने आसपास लोगों को जागरूक करने की अपील की। उन्होंने कहा कि बाइक चलाते समय हेलमेट और कार में सफर करते समय सीट बेल्ट जरूर लगाएं। इससे हादसा होने पर भी जानमाल की क्षति होने से बचा जा सकता है। हेलमेट मैन राघवेन्द्र कुमार ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर में बीते साल 382 लोगों की सड़क हादसे में मौत हुई। देश में करीब डेढ़ लाख लोग सड़क हादसों में अपनी जान गवां देते हैं। अगर दुपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट व कार में सफर करते समय सीट बेल्ट लगाकर चलें तो हादसा होने पर भी लोगों की जान बच सकती है। रैली में हेलमेट मैन राघवेन्द्र कुमार और उनकी टीम के सदस्य अमित सिंह राणा, गौरव सिंह, शुभम सिंह, सौरव पांडेय के अलावा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के तमाम वरिष्ठ अधिकारी व कर्मचारीगण शामिल हुए। सभी अधिकारी-कर्मचारीगण हाथों में मशाल लेकर पैदल ही जैतपुर गोलचक्कर तक गए और वहां  से प्राधिकरण दफ्तर वापस आए। रैली में महाप्रबंधक वित्त विनोद कुमार, वरिष्ठ प्रबंधक आरए गौतम, अनिल जौहरी व एके सक्सेना, वर्क सर्किल तीन के प्रभारी चेतराम सिंह, एसीईओ के स्टाफ अफसर आरआर मौर्य, प्रबंधक डॉ. उमेश चंद्र आदि शामिल रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार