सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हंदवाड़ा के वीरों की चिता की राख ठंडी होने से पहले ही लिया गया प्रतिशोध.. कश्मीर का मोस्ट वांटेड 12 लाख का इनामी आतंकी रियाज़ नाइकू मौत के घाट उतारा गया..देशभक्तों के कलेजे को ठंडक

बहुत लंबे समय से तलाश थी इस कुख्यात आतंकी की..

Sudarshan News
  • May 6 2020 11:55AM

भारत के वीर बलिदानियो के बलिदान के बाद हर देशभक्त के मन और मुंह की आवाज आखिरकार भारत के जांबाज सैनिकों ने सुन ली है और एक शानदार प्रतिशोध पूरा करते हुए कश्मीर के अब तक के सबसे मोस्ट वांटेड व दुर्दांत आतंकी रियाज नााइकू को मौत के घाट उतार दिया। आज सुबह से ही सैनिकों को खुफिया इनपुट मिले थे कि आतंकी रियाज गांव में आया हुआ है। सूचना मिलते ही कश्मीर पुलिस का दस्ता सीआरपीएफ व राष्ट्रीय रायफल्स की टुकड़ी मौके की तरफ रवाना हो गई। अपने आपको घिरता देख कर पहले तो आतंकी रियाज ने भागने की कोशिश की लेकिन जब उसे लगा चप्पे-चप्पे पर सैनिक खड़े हैं तब उसने पोजीशन लेकर गोलीबारी शुरू कर दी।

भारत के वीर सैनिकों ने भी गोलीबारी का जवाब गोली से ही दिया और अंत में एक सुखद समाचार यह मिला कि वर्तमान समय में देश का सबसे दुर्दांत आतंकी रियाज मौत के घाट उतार दिया गया। यह मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के अवंतीपुरा इलाके में हुई और इस मुठभेड़ की सबसे खास बात यह रही कि इसमें भारत की सेना , सीआरपीएफ या कश्मीर पुलिस के किसी भी वीर योद्धा को अपनी जान नहीं गवानी पड़ी । इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है और किसी अन्य आतंकी के छिपे होने के संभावनाओं को तलाशते हुए उसको खत्म करने के प्रयास किए जा रहे हैं । भारत के सबसे मोस्ट वांटेड आतंकी को ढेर करने के बाद पूरा देश खुशी से उछल पड़ा है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार