सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भारत का सबसे बड़ा गद्दार पाने जा रहा पाकिस्तान का सबसे बड़ा पुरष्कार.. वो पापी जिसके पाप माफ होते रहे सेक्युलरिज्म की ओट में

जानिए उस गद्दार और पाकिस्तान परस्त आतंकी के बारे में जिसको पाकिस्तान करने जा रहा सम्मानित.

Rahul Pandey
  • Jul 29 2020 5:36PM
वह आए दिन भारत के पैसे पर ही भारत को धमकी दिया करता था। वह खुद को खुल कर पाकिस्तानी कहता था और भारत की सेना और भारत की पुलिस से सुरक्षा भी लिया करता था क्योंकि उसके साथ वह धारा 370 अमृत के समान जुड़ी थी कि उसका कुछ भी बिगाड़ पाना भारत के सुरक्षाबलों के लिए संभव नहीं था। दूसरी तरफ तथाकथित सेकुलरिज्म के सिद्धांत भी जिंदाबाद थे जिसमें आतंकियों को भी बिरयानी खिलाना वोट बैंक पक्का होने की गारंटी माना जाता था। उसने सोचा भी नहीं था कि एनआईए , आईबी जैसी कोई संस्थाएं कभी अपने हाथ उसकी गर्दन तक पहुंचा देंगे। लेकिन ऐसा हुआ और उसको कानून सच में क्या है इसकी बहुत अच्छे से जानकारी अब हो चुकी है।

उस गद्दार उस आतंकी का दिल जहां के लिए धड़कता था अब वहां से उसको उसकी गद्दारी का इनाम मिलना शुरू हो गया है। जी हां , पाकिस्तान ने भारत के सबसे बड़े गद्दार को अपने देश का सबसे बड़ा सम्मान देने का फैसला किया। पाकिस्तान आतंक परस्त है , पाकिस्तान चीन परस्त है . आतंक और चीन दोनों ही इस समय भारत के सबसे बड़े दुश्मन हैं । इसका मतलब यह है कि भारत के गद्दार को सम्मानित करने वाला पाकिस्तान यह जानता है कि वह गद्दार उसकी तरह चीन और पाकिस्तान परस्त दोनों है. समय रहते और इसका इलाज ना होता तो यह भारत को आगे क्या-क्या दिन दिखाता यह कल्पना करने मात्र का विषय है।

पाकिस्तान ने कश्मीर के अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी को देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘निशान-ए-पाकिस्तान’ से सम्मानित करने का फैसला किया है। सोमवार को पाकिस्तान के उच्च सदन द्वारा पारित एक प्रस्ताव में कहा गया है कि उन्होंने जम्मू-कश्मीर में रहकर भारतीय फौजों और सरकारों के खिलाफ आवाज उठाई, जम्मू-कश्मीर के लोगों की आवाज बने। इसके अलावा पाकिस्तान ने गिलानी के नाम पर इस्लामाबाद में एक यूनिवर्सिटी बनाने की बात कही है। आतंक पोषक उस प्रस्ताव में यह भी मांग की गई कि गिलानी की जीवनगाथा को राष्ट्रीय और प्रांतीय स्तर पर स्कूली पाठ्यक्रम में शामिल किया जाए। गिलानी को निशान-ए-पाकिस्तान से सम्मानित करने का प्रस्ताव पाकिस्तानी सीनेटर मुश्ताक अहमद ने लिया था, जिसे वहां के सदन ने ध्वनिमत से पास किया। यहां यह सोचना और समझना बेहद जरूरी है कि इतने बड़े गद्दार को भारत का सेकुलर वर्ग और भारत की वामपंथी मीडिया आतंकी नहीं , गद्दार नहीं बल्कि सिर्फ अलगाववादी कहा करती थी। फिलहाल 370 हटते ही और सरकार बदलते ही इस आतंकी के पापों का भंडा फूट चुका है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार