सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आज वित्त मंत्री और राज्यों के मुख्यमंत्री के बीच होगी बैठक....इस विषय पर होगी चर्चा

इस बैठक में कोविड-19 की दो लहरों के बाद अर्थव्यवस्था को रफ्तार देने के लिए निजी निवेश को आकर्षित करने के मानकों पर चर्चा होगी। वित्त मंत्रालय के सचिव टीवी सोमनाथन ने इसे लेकर कहा था कि बैठक कोविड महामारी की दो लहरों के बाद तेजी से पटरी पर लौटती अर्थव्यवस्था की पृष्ठभूमि में हो रही है।

shanti
  • Nov 15 2021 1:03PM

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज दोपहर तीन बजे राज्यों के मुख्यमंत्रियों और वित्त मंत्रियों के साथ एक अहम बैठक करेंगी। बता दें इस बैठक में आर्थिक विकास को प्रोत्साहित करने के लिए और वर्तमान समय का उपयोग करने के लिए केंद्र के साथ-साथ राज्यों के स्तर से भी प्रयास किए जाने के लिए व्यवस्था तैयार की जाएगी।

आपको बता दें कि इस बैठक में कोविड-19 की दो लहरों के बाद अर्थव्यवस्था को रफ्तार देने के लिए निजी निवेश को आकर्षित करने के मानकों पर चर्चा होगी। वित्त मंत्रालय के सचिव टीवी सोमनाथन ने इसे लेकर कहा था कि बैठक कोविड महामारी की दो लहरों के बाद तेजी से पटरी पर लौटती अर्थव्यवस्था की पृष्ठभूमि में हो रही है।

वित्त मंत्रालय ने इस बैठक को लेकर एक ट्वीट में जानकारी साझा की है। बता दें वर्चुअल माध्यम से होने वाली इस बैठक में वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी और भागवत कराड़ भी हिस्सा लेंगे। इसके साथ ही केंद्र सरकार के विभिन्न मंत्रालयों के सचिव, राज्यों के मुख्य सचिव और वित्त सचिव भी बैठक में शामिल होंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार