सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आज विश्व हिंदू परिषद के गौरक्षा विभाग की बैठक संपन्न हुई,बैठक में केंद्रीय मंत्री दिनेश उपाध्याय की का मार्ग दर्शन कार्यकर्ताओं को मिला।

आज विश्व हिंदू परिषद के गौरक्षा विभाग की बैठक संपन्न हुई ।

अभिमन्यु
  • Feb 23 2023 3:46PM

आज विश्व हिंदू परिषद के गौरक्षा विभाग की बैठक संपन्न हुई । बैठक में केंद्रीय मंत्री दिनेश उपाध्याय की मार्ग दर्शन कार्यकर्ताओं को मिला। बताते चले की दिनेश जी 2 दिवसीय प्रवास पर सीतापुर आए हुए थे उन्होंने 22 फरवरी को नैमिष में अष्ट कोड़ी आरती में सम्मिलित हुए प्रातः काल मां ललिता देवी , सूत गद्दी, व्यास पीठ, हनुमान गढ़ी के दर्शन करने के उपरांत उन्होंने मिश्रिख में जिला कार्याध्यक्ष प्रदीप सिंह के गेस्ट हाउस में गौरक्षा की टीम के साथ बैठक की ।

बैठक में उन्होंने गौसेवको को परिचय के साथ साथ गौ सेवा में उनके द्वारा किए जा रहे प्रयास की समीक्षा भी की । उन्होंने बताया की संगठन पूर्ण तयः संकल्पित है की गौ माता को राष्ट्रीय पशु घोषित किया जाए केंद्र से लेकर राज्य तक की सरकारों से लगातार संपर्क कर अपनी बात रखी जा रही है । उन्होंने गौ संरक्षण और गौ संवर्धन पर विशेष जोर दिया ।

गौ आधारित खेती पर बल दिया, और देशी गाय की नश्लो को सुधारने की आवश्यकता बताई। बैठक में प्रांत संगठन मंत्री राजेश सिंह, क्षेत्र सह गौरक्षा प्रमुख पूरन सिंह, सीतापुर विभाग अध्यक्ष विपुल, जिला कार्याध्यक्ष प्रदीप, विभाग गौरक्षा संयोजक भूपेंद्र ,जिला गौरक्षा संयोजक रिंकू सिंह, जिला सह मंत्री कुमुद, प्रखण्ड मंत्री कंचन, जिला सह संयोजक दिव्वेंद्र, पुरषोत्तम,माधव दास ,सुनीत राठौर,अभिषेक यादव व जिला संगठन मंत्री कमलेश सहित खण्ड के कार्यकर्ता व गौशेवक किशन उपस्थित रहे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार