सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Aaj ka rashifal: आज सिंह वाले इन मामलों पर दें ध्यान, जानिए कैसा रहेगा बाकी राशि वालों का हाल

सोमवार 9 अक्टूबर को चंद्रमा कर्क उपरांत सिंह राशि में संचार करने वाले हैं और ग्रहों की स्थितियों के बीच सप्ताह का पहला दिन आपके लिए कैसा रहेगा।

Sonam Gurung
  • Oct 9 2023 10:51AM

सोमवार 9 अक्टूबर को चंद्रमा कर्क उपरांत सिंह राशि में संचार करने वाले हैं और ग्रहों की स्थितियों के बीच सप्ताह का पहला दिन आपके लिए कैसा रहेगा।

मेष- आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। यदि आप किसी बैंक, व्यक्ति या संस्था से ऋण लेने की सोच रहे हैं, तो वह आपको आसानी से मिल सकता है। काम भी पूरे होंगे, जो लोग रोजगार में बदलाव करने की सोच रहे हैं तो उसे कुछ समय के लिए टाल दें, अन्यथा परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। प्रेम सहयोग की भावना आपके अंदर बनी रहेगी।

वृष- आज का दिन आपके लिए सुख समृद्धि में वृद्धि लेकर आने वाला है। परिवार के सदस्यों का साथ व समर्थन बना रहेगा। परिजनों का भरोसा जीतने में आप कामयाब रहेंगे। जल्दबाजी में कार्यों को करने से बचें अन्यथा पैरों में चोट लगने की आशंका है। शाम के समय परिवार के सदस्यों के साथ किसी समारोह में शामिल हो सकते हैं।

मिथुन- आज के दिन आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा। रचनात्मक कार्य से आपको जुड़ने का मौका मिलेगा। फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो भविष्य में आपको आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क- आज का दिन आपके लिए बुद्धि व विवेक से निर्णय लेने के लिए रहेगा और बिजनेस के किसी भी समझौते में आप लापरवाही बिल्कुल ना करें। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य आज आपको भरपूर मिलता नजर आ रहा है, लेकिन माता के स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा।

सिंह- आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आप लोगों का भरोसा जीतने में कामयाब रहेंगे और आर्थिक समस्याओं को लेकर यदि आप परेशान थे, तो वह भी दूर होंगी और आप उन्नति के राह पर आगे बढ़ेंगे। नौकरी और कार्यक्षेत्र में अगर आप किसी से बात करते हैं तो आपको अपनी वाणी की मधुरता बनाए रखनी होगी।

कन्या- कन्या राशि वालों को सप्ताह के पहले दिन कठिन कार्यों को साहसपूर्वक पूरा करना होगा, तभी आप किसी मंजिल तक पहुंच पाएंगे। विद्यार्थियों को पढ़ाई में एकजुट होकर मेहनत करनी होगी, तभी सफलता मिल सकेगी। 

तुला- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है।जो भी काम करने का सोचेंगे, वह जरूर पूरा होगा। किसी अटके सरकारी कार्य के पूरे होने से परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। विद्यार्थी यदि अपने गुरु के प्रति श्रद्धा और निष्ठा रखेंगे तो आज उन्हें लाभ मिलेगा।

वृश्चिक- आज के दिन आपको किसी जोखिम को उठाने से बचना होगा और परिजनों की सलाह से आप आगे बढ़ेंगे। माता पिता बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं और कोई ठोस निर्णय भी ले सकते हैं। जीवनसाथी के साथ कुछ तनावपूर्ण बातें हो सकती हैं और वह आपसे नाराज भी हो सकते हैं।

धनु- आज का दिन व्यापार कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आप टीमवर्क के जरिए काम करके किसी काम को समय से पहले पूरा करके देंगे और नेतृत्व कार्यों में आप आगे रहेंगे। छोटे व्यापारियों को आज नकदी की कमी का सामना करना पड़ सकता है। विद्यार्थियों की शिक्षा और ज्ञान में वृद्धि होगी।

मकर- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आप किसी की कही सुनी बातों पर भरोसा ना करें और नौकरी में कार्यरत लोगों को मनपसंद काम को करने का मौका मिलेगा, जिससे वह किसी काम को समय से पहले पूरा करके देंगे।

कुंभ- आज का दिन आपके प्रभाव व प्रताप में वृद्धि लेकर आने वाला है। घर या नौकरी से जुड़ा कोई भी फैसला लें तो सूझबूझ से लें, अन्यथा यह आपकी प्रगति की राह में बाधा बन सकता है।

मीन- आज का दिन आप किसी काम को जल्दबाजी में करने से बचें, नहीं तो समस्या हो सकती है। किसी भवन, वाहन, मकान, दुकान आदि को खरीदने की कोई इच्छा थी, तो आप उस इच्छा को भी पूरा करने की पूरी कोशिश में लगे रहेंगे। बिजनस में आज आपको किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा नहीं करना चाहिए। भागदौड़ के कारण पैरों और कंधों में दर्द की शिकायत हो सकती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार