सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Aaj Ka Rashifal: इस राशि वालों को हो सकती है आर्थिक हानि ,जानिए कैसा रहेगा बाकी राशि वालों का हाल

जानिए आज किन राशि वालों पर होगी हनुमान जी और शनिदेव की कृपा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

Shraddha Mishra
  • Mar 9 2024 8:08AM

9 मार्च को शनिवार है. शनिवार का दिन हनुमान जी और शनिदेव को समर्पित होता है. ऐसे में आज के दिन हनुमान जी और शनिदेव की  पूजा-अर्चना करने वाले को विशेष लाभ मिलते हैं. जानिए आज किन राशि वालों पर होगी हनुमान जी और शनिदेव की कृपा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष (Aries)-  शिक्षा से जुड़े मामलों में लाभ मिलेगा. परिणान आपके अनुकूल होंगे. बौद्धिक शमता से सभी कष्टों को आसानी से हल कर पाएंगे. परिवार के साथ मेलजोल बढ़ेगा. महत्वपूर्ण कार्यों पर जोर दें. नौकरी में सभी का साथ मिलेगा. व्यापार बढ़ाने के लिए बिलकुल सही समय है. महनत करते रहें. सफलता मिलेगी.  

वृष (Taurus)-व्यवसाय के मामलों को बल मिलेगा. नौकरी में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा. व्यापार की तकलीफों को मित्रों के साथ बाट सकते हैं. कष्ट के समय आपनों का साथ मिलेगा. जीवन में सहजता और अनुकूलता बना कर रखें. घर के बड़ों के द्वारा दी गई सलाह पर ध्यान दें. आर्थिक मामले पक्ष में रहेंगे. 

मिथुन (Gemini)- सभी क्षेत्रों में मान सम्मान की प्राप्ति होगी. सभी को साथ लेकर चलें. सामाजिक और धर्मिक कार्यों पर ध्यान दें. दौनिक जीवन में उत्साह और हर्ष बना रहेगा. महत्वपूर्ण गतिविधियों को जोर देंगे. आलस्य के चलते काम खराब हो सकता है. सक्रियता के साथ काम करते रहें. अनुभवी लोगों का साथ मिलेगा. 

कर्क (Cancer)-धन को शुभ कार्यों में लगाएं. धर्म के काम और दूसरों की सहायता करते रहें. धन लाभ होगा. संपत्ति में वृद्धि होने के आसार है. घर परिवार में हर्ष आनंद बढ़ेगा. करीबियों से रिश्ते मजबूत होंगे. व्यापार में लाभ होगा. आस में वृद्धि होगी. अनुभवी और वरिष्ठ लोगों की सलाह लिए बिना कोई काम न करें.

सिंह (Leo)- आज का दिन पूरी तरह से आपके अनुकूल रहेगा. रिवारिक संपत्ति से जुड़े विवादों में फैसला आपके पक्ष में रहेगा. धन संपत्ति में लाभ होगा. आय में वृद्धि होगी. चारों दिशाओं से अच्छे समाचार मिलेंगे. दौनिक जीवन में संतुलन बना कर रखें. वाणी में सरलता और सौम्यता बना कर रखें. स्वास्थ पर ध्यान दें.

कन्या (Virgo)- सूझबूझ के साथ काम करें. नीति नियमों का पालन करते रहें. सफलता मिलेगी. महनत करना न झोड़े. आवश्यक और महत्वपूर्ण कार्यों को बाद के लिए न टालें. कार्यक्षेत्र की व्यवस्थाओं पर ध्यान दें. परिवार में आपस में विवाद हो सकता है. अपनों से बहस करने से बचें. दूसरों के मामलों से दूरी बना कर रखें. 

तुला (Libra)- महत्वपूर्ण लक्ष्यों पर ध्यान दें. मामले अपके विरूद्ध हो सकते है. धैर्य और संयम के साथ काम करें. सोच-समझकर फैसले लें. दूसरों के मामलों से दूर रहें. वाद-विवाद में उलझने से बचें. खर्च में वृद्धि होने से आर्थिक संकट आ रहता है. घर के बड़ो का सहयोग मिलता रहेगा. पारिवारिक जीवन में सुखी बना रहेगा. 

वृश्चिक (Scorpio)- आर्थिक हानि होनें के आसार है. सोच-समझकर खर्च करें. बचत पर ध्यान दें. अन्य मामले में स्थिति अनुकूल रहेगी. निवेश करने से बचें. व्यापार की स्थिति सामान्य रहेगी. दूसरों से सीख लें. नौकरी में कठिनाई का सामना पड़ सकता है. धैर्य बना कर रखें. सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ें. स्वास्थ्य पर ध्यान दें. 

धनु (Sagittarius)- भाग्य आपके साथ रहेगा. लाभ के साथ ही साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. अनुकूलता बनी रहेगी. शिक्षा के मामलों में जोर मिलेगा. परिवार के लोगों के साथ धर्म और सामाजिक कार्यों पर ध्यान दें. धन में निवेश करना सफल रहेगा. नौकरी में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. चारों ओर से सफलता मिलेगी.

मकर (Capricorn)- अपनों से निसंकोच होकर सहायता लें. परिवार के साथ समय बिताएं. धर्म और समाज कल्याण के काम करते रहें. बड़ो का आशीर्वाद बना रहेगा. समय अच्छा है पर सावधानी के साथ काम करें. नौकरी में आपको कोई जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. व्यापार में चिंता बढ़ सकती है. सजगता के साथ आगे बढ़ें. 

कुंभ (Aquarius)- भूमि से जुड़े मामलो में सफलता मिलेगी. धन संपत्ति में लाभ होगा. आय में वृद्धि होगी. आर्थिक मामले पक्ष में रहेंगे. नीति नियमों का पालन करते रहें. सफलता मिलेगी. भाग्य आपके साथ रहेगा. वाणी में सरलता और सौम्यता बना कर रखें. दौनिक जीवन में संतुलन बना रहेगा. परिवार के साथ मेलजोल बढ़ेगा.

मीन (Pisces)- आवश्यक कार्यां को पूरा करें. बाद के लिए न टालें. आर्थिक हानि होनें के आसार है. सोच-समझकर खर्च करें. खर्च में वृद्धि भी हो सकती है. मेहनत करते रहें. निवेश करने से बचें. परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलता रहेगा. व्यापार में वृद्धि होगी. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार