सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

टोडाभीम के काव्यांश का शतरंज ओलम्पियाड प्रतियोगिता में हुआ चयन- जयपुर में 190 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा,3 दिन चेन्नई में आयोजित होगी प्रतियोगिता

टोडाभीम के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय गाजीपुर करीरी में अध्ययनरत छात्र काव्यांश पुत्र राहुल जैन निवासी बौंल का चेन्नई में जुलाई में आयोजित होने वाली शतरंज ओलंपियाड प्रतियोगिता में चयन हुआ हैं। काव्यांश का चयन होने पर गांव में खुशी का माहौल हैं। जिसके बाद बधाई देने वालों का ताता लग गया।

आशीष व्यास
  • Jun 25 2022 5:03PM
टोडाभीम के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय गाजीपुर करीरी में अध्ययनरत छात्र काव्यांश पुत्र राहुल जैन निवासी बौंल का चेन्नई में जुलाई में आयोजित होने वाली शतरंज ओलंपियाड प्रतियोगिता में चयन हुआ हैं। काव्यांश का चयन होने पर गांव में खुशी का माहौल हैं। जिसके बाद बधाई देने वालों का ताता लग गया। जयपुर में 190 खिलाड़ियों ने लिया था भाग चयन के लिए जयपुर में आयोजित प्रतियोगिता में 190 खिलाड़ियों ने भाग लिया था। जिसमें काव्यांश सहित 6 बालक-बालिकाओं का चयन हुआ हैं। काव्यांश अब चेन्नई में होने वाली प्रतियोगिता में शामिल होंगे। चेन्नई में शतरंज प्रतियोगिता में हुआ चयन काव्यांश का जयपुर में चयन होने के बाद परिवार में खुशी का माहौल हैं। वहीं अब चेन्नई में आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में भाग लेकर अपनी प्रतिभा को दिखाएंगे। वहीं काव्यांश के माता पिता सरकारी शिक्षक हैं। उन्होंने बताया कि काव्यांश ने शतरंज ओलंपियाड में 3 दिनों तक चेन्नई में रहकर प्रतियोगिता का हिस्सा बनेगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार