सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

टोडाभीम विधायक ने सीएम को लिखा पत्र - करीरी से पाटौली सड़क मार्ग के नवीनीकरण और चौड़ाईकरण की माँग,लोगों को मिलेगी सुविधा

टोडाभीम के ग्राम करीरी-मंडेरू के युवाओं ने पिछले दिनों विधायक पृथ्वीराज मीणा से करीरी से पाटोली सड़क मार्ग के नवीनीकरण एवं चौड़ाई करण करवाने की मांग रखी थी। क्षेत्र के युवाओं की मांग को प्रमुखता से रखते हुए विधायक पृथ्वीराज मीणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम करीरी से पाटोली (वाया मंडेरु, पाड़ला, भजेड़ा) तक के सड़क मार्ग का चौड़ाई करण एवं नवीनीकरण बजट सत्र 2023-24 में करवाने की मांग की है।

आशीष व्यास
  • Jan 21 2023 10:37AM
टोडाभीम के ग्राम करीरी-मंडेरू के युवाओं ने पिछले दिनों विधायक पृथ्वीराज मीणा से करीरी से पाटोली सड़क मार्ग के नवीनीकरण एवं चौड़ाई करण करवाने की मांग रखी थी। क्षेत्र के युवाओं की मांग को प्रमुखता से रखते हुए विधायक पृथ्वीराज मीणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम करीरी से पाटोली (वाया मंडेरु, पाड़ला, भजेड़ा) तक के सड़क मार्ग का चौड़ाई करण एवं नवीनीकरण बजट सत्र 2023-24 में करवाने की मांग की है। यह सड़क मार्ग 4 दर्जन गांवों को जोड़ने का करता है काम बता दें कि सड़क मार्ग विधानसभा क्षेत्र के लगभग 4 दर्जन गांव को नेशनल हाईवे से जोड़ने का काम करता है। करीरी पाटोली सड़क मार्ग से लगभग 4 दर्जन गांवों के लोग राजधानी जयपुर सहित कई बड़े शहरों के लिए जाते हैं। लोगों की राह और भी होगी आसान सामाजिक कार्यकर्ता संतराम मंडेरू ने बताया कि विधायक पृथ्वीराज मीणा ने एक बहुत ही शानदार पहल करते हुए इसे सड़क मार्ग को बजट सत्र में लाने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा है। वही अगर यह सड़क मार्ग अच्छे से बनकर तैयार हो जाएगा तो लोगों की राह आसान होगी। वही इस सड़क मार्ग से दर्जनों गांव हाईवे से जुड़ते हैं। जिससे लोग जयपुर अन्य जगह जाने में और सुविधा बढ़ जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार