सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

“बेगम बनने के लिए वेश्यावृति की अग्नि परीक्षा को करना होगा पार”; ​इस्लामिक कट्टरपंथियों का नया एजेंडा...

उत्तर प्रदेश के गाजियाबद से पिछले महीने लव-जिहाद का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया था। जहाँ एक जिहादी मुस्लिम व्यक्ति शाहनवाज ने हिन्दू नाम सुमित रखकर एक सिख लड़की को अपने प्रेमजाल में फँसा लिया। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि शाहनवाज ने उसे प्रेमजाल में फँसाकर जबरन देह व्यापार कराने का दबाव बनाया। और जबरन धर्मान्तरण करने के लिए भी दबाव बनाया गया।

Minakshee Sisodia
  • Jul 28 2022 10:41AM

जिहादियों का हिन्दुओं को प्रताड़ित करने और जबरदस्ती धर्मान्तरण कराने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार हर किसी न किसी हिन्दू पर अत्याचार या फिर पर की गई नापाक हरकतों को लेकर कोई न कोई मामला सामने आता ही रहता है। आपको बता दें उत्तर प्रदेश के गाजियाबद से पिछले महीने लव-जिहाद का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया था। जहाँ एक जिहादी मुस्लिम व्यक्ति शाहनवाज ने हिन्दू नाम सुमित रखकर एक सिख लड़की को अपने प्रेमजाल में फँसा लिया। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि शाहनवाज ने उसे प्रेमजाल में फँसाकर जबरन देह व्यापार कराने का दबाव बनाया। और जबरन धर्मान्तरण करने के लिए भी दबाव बनाया गया।

दरअसल, UP गाजियाबाद में सिख समुदाय की एक लड़की ने इस्लामिक कट्टरपंथी शाहनवाज नाम के व्यक्ति पर अपने साथ हुए दुष्कर्म, धर्मांतरण के दबाव, धोखाधड़ी और जबरन देह व्यापार कराए जाने की खबर पुलिस को दी। पीड़िता का कहना है इस्लामिक जिहादी शाहनवाज ने पीड़िता को अपने जाल में फँसाने के लिए अपना नाम सुमित बताया था। साथ ही उनके लाखों रुपये हड़पने का भी आरोप है। यह शिकायत 11 अप्रैल 2022 को दी गई थी जिस पर आज हिन्दू संगठनों के दबाव के बाद इंदिरापुरम पुलिस ने भी FIR दर्ज कर ली गई है।

इतना ही नहीं पीड़िता ने न्याय की गुहरा DM से भी लगाईऊ और शिकायत में लिखा, “मुझे शाहनवाज लगभग 7-8 साल पहले सुमित यादव नाम से मिला था। कुछ दिनों बाद उसने मुझ से जबरन शारीरिक संबंध बना लिए। शादी की बात पर वह मुझे टालता रहा। इस बीच मेरे 29 दिसम्बर, 2018 में एक बेटा हुआ। उस अस्पताल में शाहनवाज ने अपना नाम कवीन्द्र लिखवाया। वो मेरे बेटे का मुस्लिम नाम अरमानरखना चाहता था जिसका मैंने विरोध किया। कुछ समय बाद शाहनवाज मुझे भी इस्लाम में आने की जिद करने लगा। इसके लिए वो मेरे को ले कर 3-4 दिन गायब भी हो गया था। यही नहीं शाहनवाज इससे पहले भी एक हिन्दू लड़की को भगाकर लाया था। इतना ही नहीं शिकायत में पीड़िता ने आगे बताया , “शाहनवाज मुझे आए दिन मारने-पीटने लगा। मैंने घर खरीदने के लिए 8 लाख रुपए रखे थे वो उसे भी हड़प गया। 17 फरवरी 2022 को उसने इस्लाम न कबूलने पर मुझे इतना मारा कि मेरे मुँह और नाक पर गंभीर चोटें आईं। इस दौरान शाहनवाज मुझे अधमरा छोड़ कर अपने बिहार के अररिया जिले के गाँव थपोड़ चला गया। वहाँ उसने बहाने से मुझे भी बुलाया। वहाँ मुझे पता चला कि शाहनवाज एक हिन्दू लड़की को पहले भी भगा कर ला चुका है। इस दौरान उसके गाँव में उसके जीजा के इशारे पर कुछ लोगों ने मुझ पर हमला किया जिससे मैं जैसे-तैसे बच पाई।

उन्होंने बताया शाहनवाज ने मुझ से जबरन वेश्यावृत्ति का भी दबाव बनाया लेकिन मैं लगातार मना करती रही। इसके लिए वो मुझे अपने पैसे खत्म होने की बात कहते हुए इमोशनल भी करता था तो कभी मारता-पीटता भी था। एक दिन मैंने इसकी शिकायत पुलिस से करने का मन बनाया तो उसने मेरे बच्चे की गर्दन पर चाकू रख कर मुझे धमकी दी थी।

पीड़िता का कहना है कि मैं शाहनवाज के लिए सजा चाहती हूँ।हालांकि इस मामले में शाहनवाज, उसके जीजा, अरशद और एक अज्ञात व्यक्ति के नाम FIR दर्ज की गई है। मामले में जानकारी देते हुए गाजियाबाद पुलिस ने भी ट्वीट किया, “महिला द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर थाना इंदिरापुरम पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रचलित है, तथ्यों के आधार पर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी, कृपया बिना पुष्टि के भ्रामक खबरें न फैलाएँ!

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार