सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

यूपी के देवरिया में मिला तीसरा कोरोना पॉजिटिव

देश मे तेज़ी से बढ़ रही है कोरोना पॉजिटिव की संख्या

Saurabh Tiwari
  • May 8 2020 2:47PM

देवरिया में मिला कोरोना का तीसरा मरीज देवरिया के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के हेतिमपुर चौकी के ग्राम अंवरही के हरैया निवासी सुफियान की रिपोर्ट पाज़ीटिव आई है । सुफियान सिद्दीकी विगत दो मई को  मुम्बई से आया था और टोल प्लाजा पर थर्मल जांच के बाद अपने गांव के प्राथमिक विद्यालय हरैया में क्वारंटाईन हुआ था जहां ग्रामीणों के दबाव पर देवरिया के जिला अस्पताल गया जहां से जांच के लिए नमूना लेकर उसे अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया था । 

उसकी रिपोर्ट पाज़ीटिव आ जाने से हड़कंप मच गया आनन-फानन में सुबह के चार बजे ही हेतिमपुर चौकी पुलिस ने हरैया गांव पंहुच उसे सील कर दिया है । देवरिया अभी ग्रीन जोन में है । इससे पहले दो और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है जिनका इलाज चल रहा है, जिले के लोगो मे डर है कि कही देवरिया को ऑरेंज जोन में न शामिल कर दिया जाय।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार