सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दिल्ली मुख्यमंत्री के आवास पर एमसीडी के तीनों मेयरों का धरना

दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार की मुश्किल बढ़ रही है। फंड मामले को लेकर राजधानी के तीनों नगर निगमों के महापौर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर धरने पर बैठे हैं। आपको बता दें कि दिल्ली के नगर निगमों को फंड न मिलने के कारण निगम के कर्मचारी हड़ताप पर हैं।

Alok Jha
  • Oct 26 2020 6:15PM
दिल्ली की आम आदमी पार्टी  सरकार की मुश्किल बढ़ रही है। फंड मामले को लेकर राजधानी के तीनों नगर निगमों के महापौर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर धरने पर बैठे हैं। आपको बता दें कि दिल्ली के नगर निगमों को फंड न मिलने के कारण निगम के कर्मचारी हड़ताप पर हैं।

इस बीच तीनों नगर निगम के महापौर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की मांग कर रहे हैं और साथ ही फंड जारी करने के लिए कह रहे हैं।
तीनों नगर निगमों का आरोप है कि 13 हजार करोड़ रुपये का का फंड बकाया है, लेकिन दिल्ली सरकार राशि जारी नहीं कर रही हैं। इसके चलते वे कर्मचारियो को वेतन जारी नहीं कर पा रहे हैं और कर्मचारी हड़ताल पर चले गए हैं।

उत्तरी दिल्ली के महापौर जय प्रकाश ने बताया कि वह बीते दो सप्ताह से सीएम केजरीवाल से निगम के बकाया फंड के लिए प्रतिदिन पत्र लिख रहे थे, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

फंड के अभाव में वे डॉक्टरों से लेकर अन्य कर्मचारियों को तीन से चार माह से वेतन जारी नहीं कर पा रहे हैं।
धरने पर बैठे तीनों नगर निगम के महापौर का कहना है कि जब तक सीएम हमें अंदर बुलाकर बातचीत नहीं करेंगे, तब तक हम विरोध स्वरूप धरने पर बैठे रहेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार