सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

विपत्ति काल मे हर देशवासी अपने देश की कर रहा ज्यादा से ज्यादा मदद.. लेकिन तभी बिजली के तार चुराते गिरफ्तार हुए हैं जमाल, एजाज और सलामत

बहराइच पुलिस का एक और सराहनीय कार्य.

राहुल पांडेय
  • May 12 2020 2:16PM

यह वह समय है जब हर देशवासी कोरोना से हुए संकट काल में ज्यादा से ज्यादा अपने देश अपने देशवासियों की मदद करने के लिए आतुर है। कहीं पीएम व कहीं सीएम मदद कोष में बढ़-चढ़कर मदद की जा रही है , तो कहीं गरीबों के लिए खाने और कपड़े का इंतजाम किया जा रहा है.. लेकिन ठीक उसी समय कुछ ऐसे असामाजिक तत्व है जो अपनी असामाजिक हरकतों से बाज नहीं आ रहे और कर रहे हैं वह कृत्य जो किसी भी हाल में शर्मनाक ही कहा जाएगा..  उदाहरण के लिए बहराइच पुलिस द्वारा गिरफ्तार जमाल , एजाज और सलामत को ही देख लीजिए..


अपनी नियुक्ति के बाद बहराइच पुलिस में आमूलचूल परिवर्तन कर देने वाले पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा के नेतृत्व में एक बार फिर से बहराइच पुलिस ने सराहनीय कार्य किया है। बहराइच पुलिस द्वारा प्राप्त प्रेस नोट के अनुसार चोरी कर बिजली का तार के जाते समय 03 शातिर चोर गिरफ्तार किये गए हैं.. बतौर बहराइच पुलिस SP डॉ0 विपिन कुमार मिश्र के निर्देशन में थाना कोतवाली देहात पुलिस द्वारा चोरी कर बिजली के तार को ले जाते समय 03 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर  चोरी के 08 बंडल बिजली के तार को बरामद करने में सफलता पाई गई है. 

मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 11.05.2020 को थाना कोतवाली देहात के चौकी बेडनापुर प्रभारी केदार नाथ को ग्रामीणों द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि आंधी पानी मे गिरे बिजली के तारों को कुछ चोरों द्वारा इकट्ठा कर मैक्स वाहन पर लाद रहे है जिस पर चौकी प्रभारी मय डायल-112 के उक्त स्थान पर पहुँचकर 03 शातिर चोरों को मय चोरी के 08 बंडल बिजली के तार के साथ मौके पर ही गिरफ्तार किया गया।


इस बरामदगी के सम्बन्ध में थाना कोतवाली देहात में अभियोग संख्या 207/2020 धारा 379,411,413,414 भादवि व 136 विद्युत अधिनियम तथा 03 लोक सम्पत्ति निवारण अधिनियम का अभियोग पंजीकृत कर कार्ययवहीँ की जा रही है .. इन गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम
जमाल निवासी जोत चांदपारा थाना हरदी, एजाज निवासी कपूर पुर थाना हरदी व सलामत उल्ला  निवासी कपुरपुर थाना हरदी बताए गए हैं जिनके पास से चोरी के 08 बंडल बिजली का तार, मैक्स वाहन संख्या यूपी 41- C- 5005 व तार काटने का प्लास बरामद किया गया है..

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार