सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एक ही परिवार के तीन मासूम की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत

अहमदाबाद प्रखंड के उत्तरी करी मुल्लापुर वार्ड नंबर 1 में बाढ़ के पानी में डूबने से एक ही परिवार के 3 लोगों की हुई मौत। परिवार में मचा कोहराम।

सरोज कुमार सिंह
  • Sep 2 2021 1:07PM
बाढ़ के पानी में डूबने से एक ही घर के तीन बच्चे काल के गाल मे समा गए है। घटना के वाद से चारो ओर चीख पुकार मचा हुआ है। छोटे छोटे नोनिहाल के मौत से हर कोई मर्माहत है। कटिहार के अमदाबाद प्रखंड के उत्तरी करीमुल्लापुर के वार्ड नंबर 1 की प्राणपुर गाँव की घटना है। जहाँ बाढ़ की त्रासदी ने एक ही परिवार के तीन हँसती खेलती जिन्दगियों को बर्वाद कर दिया। बाइट ग्रामीण ---- सड़क किनारे जमा बाढ़ के पानी में पैर फिसलने से बबलू मंडल की दो मासूम बच्चिया तथा एक उनकी भांजी की मौत हो गई । इस मौत के मंजर की एक मात्र गवाह बनी एक बच्ची की माने डूब रही बच्ची को बचने अन्य दो बच्ची गयी हुई थी जहाँ बचने के दौरान बड़ा हादसा हो गया और तीनों बच्ची की पानी में डूबने से मौत हो गई । घटना से बची एक बच्ची ने घर पहुँचकर जब यह वाकया बताया तो परिजनों मे कोहराम मच गया परिजनों ने पानी भरे गहरे गड्ढे से शव को बाहर निकाला लेकिन तीनों बच्चियों का किस्मत ने साथ छोड़ दिया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार