सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

चोरी के मामले में दो किशोर सहित तीन गिरफ्तार

चोरी के 10 मोबाइल फोन बरामद किये। इन चोरों ने नोएडा के कई जगह से दर्जनों मोबाइल फोन व लैपटॉप चोरी करना स्वीकार किया है। दोनों आरोपी इससे पहले भी पकड़े जा चुके हैं।

Anchal Yadav
  • Jul 31 2020 6:55PM
थाना सेक्टर 39 पुलिस ने शुक्रवार दो किशोरों सहित तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार करके उनके पास से चोरी के 10 मोबाइल फोन बरामद किये। इन चोरों ने नोएडा के कई जगह से दर्जनों मोबाइल फोन व लैपटॉप चोरी करना स्वीकार किया है। दोनों किशोर इससे पूर्व भी पकड़े जा चुके हैं। सहायक पुलिस आयुक्त अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस ने शुक्रवार दोपहर में एक सूचना के आधार पर सेक्टर 45 के पास से मुकेश कुमार तथा दो किशोरों को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने नोएडा के विभिन्न जगहों से चोरी किए हुए 10 मोबाइल फोन बरामद किये। एसीपी ने बताया कि ये लोग नोएडा में रहने वाले लोगों के घरों से उस समय चोरी करते हैं, जब वे सुबह के समय अपने घर का दरवाजा खोलकर सो रहे होते हैं। उन्होंने बताया कि दोनों किशोर इससे पूर्व भी चोरी के मामले में गिरफ्तार किए जा चुके हैं। मौजूदा समय में दोनों पैरोल पर थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार