सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

J&K: बडगाम में गरजी हिंद के जवानों की बंदूके... लश्कर के टॉप कमांडर लतीफ अहमद सहित तीन आतंकियों को किया ढेर

​उन्होंने कहा कि लतीफ राथर सीधे तौर पर राहुल भट, सामाजिक प्रभावक अंबरीन भट और कई अन्य नागरिकों की हत्या में शामिल था. जिसके बाद अब लश्कर के टॉप कमांडर लतीफ अहमद को मार कर न्याय हुआ है।

Geeta
  • Aug 10 2022 6:49PM

कश्मीर के बडगाम जिले के वाटरहेल इलाके में आज यानी 10 अगस्त को एक मुठभेड़ में लश्कर के टॉप कमांडर लतीफ अहमद सहित लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी मारे गए। वहीं आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने सुदर्शन न्यूज़ से बातचीत करते हुए जानकारी दी कि लश्कर के टॉप कमांडर लतीफ अहमद को ढेर कर दिया गया है।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि लतीफ अहमद उर्फ ओसामा उन तीन लश्कर आतंकवादियों में शामिल था, जिन्हें आज बडगाम में मार गिराया गया। 

 उन्होंने कहा कि लतीफ राथर सीधे तौर पर राहुल भट, सामाजिक प्रभावक अंबरीन भट और कई अन्य नागरिकों की हत्या में शामिल था. जिसके बाद अब लश्कर के टॉप कमांडर लतीफ अहमद को मार कर राहुल भट, अंबरीन भट और कई अन्य नागरिकों की हत्या का बदला है

गौरतलब है कि 2012-11 में प्रवासियों के लिए विशेष रोजगार पैकेज के तहत क्लर्क की नौकरी पाने वाले राहुल भट (35) की इस साल 12 मई को मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के चदूरा इलाके में उनके कार्यालय में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस साल 25 मई को हिशरू चदूरा गांव में एक सामाजिक प्रभावक अमरीन भट की उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार