सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इंशाअल्लाह ! सपा सरकार आने पर लेंगे चुनचुन कर बदला... समाजवादी प्रत्याशी आदिल चौधरी की धमकी

सपा प्रत्याशी आदिल रशीद कहाँ पीछे रहने वाले थे उन्होंने भी सुर में सुर मिलते हुए हिन्दुओं को देख लेने की धमकी दे दी। चुनावी मौसम में इस तरह की बयानबाजी का सिलसिला जोरों पर है सभी अपने वोट बैंक को साधने में लगे हुए हैं।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 25 2022 6:55PM

नाहिद हसन के समर्थक के बाद अब सोशल मीडिया पर मेरठ दक्षिण से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आदिल रशीद का एक विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें नाहिद हसन का समर्थक हिन्दुओं का धमकी दे रहा था तो वही अब सपा प्रत्याशी आदिल चौधरी कहाँ पीछे रहने वाले थे उन्होंने भी सुर में सुर मिलते हुए हिन्दुओं को देख लेने की धमकी दे दी। चुनावी मौसम में इस तरह की बयानबाजी का सिलसिला जोरों पर है सभी अपने वोट बैंक को साधने में लगे हुए हैं।

वायरल वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि एक बंद कमरे में कुछ लोगों को समझाते हुए सपा उम्मीदवार आदिल चौधरी कह रहे हैं, “इंशाअल्लाह हमारी सरकार बन रही है, किसी को भी छोड़ेंगे नहीं। जिस तरीके ये हमारे साथ जुल्म कर रहे हैं, इनसे बदला लिया जाएगा और इनको एहसास दिलाया जाएगा कि आगे ये सौ बार सोचेंगे।”

पात्रा ने इसे ट्वीट करते हुए लिखा है, “ये हैं सपा प्रत्याशी आदिल चौधरी, इनका कहना है- “हमारी सरकार आई तो इन्हें (हिंदुओं को) छोड़ेंगे नहीं चुनचुन कर बदला लिया जाएगा।” सपा गुंडें और माफियाओं को टिकट देकर कौन सा उत्तम प्रदेश बनाना चाहती हैं? ऐसे गुंडों के लिए दुबारा योगी सरकार जरूरी है ताकि गुंडों पर बुलडोजर चलता रहे।”

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार