सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आवास बम से उड़ाने की धमकी, डायल 112 के व्हाटसअप पर आई धमकी...

सीएम योगी का घर उड़ाने की आई धमकी, प्रशासन में मचा हड़कंप, मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर बड़ी बैठक जारी

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jun 12 2020 5:20PM

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मारने की धमकी एक बार फिर आई है। इस बार सीएम योगी का सरकारी आवास बम से उड़ाने की धमकी आई है। यूपी पुलिस के 112 कंट्रोल रूम के व्हाट्सअप नम्बर पर यह धमकी आई है। इससे पहले मई महीने में भी योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी आई थी। जिसके बाद UPSTF ने मुंबई से धमकी देने वाले को गिरफ्तार किया है। फिलहाल एहतियात के तौर पर सीएम आवास के आसपास की सुरक्षा बढ़ाई गई है।

धमकी मामले को लेकर शासन में बैठक शुरू हो गई है। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी सीएम की सुरक्षा को लेकर बैठक ले रहे हैं बैठक में अपर मुख्य सचिव गृह के अतिरिक्त सचिव स्तर के भी अधिकारी मौजूद है मुख्यमंत्री को पहले भी आतंकवादियों की तरफ से धमकी आ दे रही है जिसको देखकर केंद्र सरकार ने योगी आदित्यनाथ को जेड प्लस की सिक्योरिटी दी हुुई है। सिक्योरिटी थ्रेट के मामले में योगी आदित्यनाथ देश के सभी मुख्यमंत्रियों में सबसे ऊपर है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार