सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

असर दिखाने लगी योगी की सख्ती .. UP के मुस्लिम सांसद का फरमान - "हिन्दू लड़कियों को बहन मानें मुसलमान"

जो लवजिहाद का लेते थे पक्ष ...वो अब दे रहे है हिन्दू लडक़ी को बहन मानने की सलाह

Sudarshan News
  • Nov 27 2020 4:52PM
उत्तर प्रदेश में लवजिहाद के खिलाफ एक कानून को मंजूरी दे दी गई है।जिसके बाद मिथ गढ़ कर लड़कियों को फसाने का खेल खत्म हो जायेगा।जिसके बाद लवजिहाद करने वाले को 10 साल के कठोर कारावास के अर्थदंड वसूला जायेगा।इस अध्यादेश को समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने राजनीतिक एजेंडा करार दिया है।उन्होंने मुस्लिम लड़को को हिन्दू लड़कियों से प्यार ना करने की सलाह दी है।

और कहा है कि इस कानून की आड़ में ही मुस्लिम लड़को को यातनायें दी जा सकती है।इसलिए उन्होंने किसी भी मुस्लिम लड़को को प्यार में ना पड़ने की हिदायत दी है।हिंदू मुसलमानों से शादी करते हैं और मुसलमान हिंदुओं से शादी करते हैं।सब कुछ अपनी मर्जी से और खुशी-खुशी होता है।लेकिन जब चीजें गलत हो जाती हैं, तब सब कह देते हैं कि लड़का मुसलमान था।इसलिए मैं मुस्लिम युवाओं को हिंदू लड़कियों से शादी ना करने की सलाह देता हूं।

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी हिन्दुओ और मुसलमानों का धुर्वी करण करना चाहती है।जिससे हिन्दू और मुसलमानों में नफरत की खाई पैदा की जा सके।आपको बताते चले कि लवजिहाद के खिलाफ योगी सरकार ने कानून बनाया है। जिसके लवजिहाद के आरोपीयो पर शिकंजा कड़ाई से कसा जा सके।इस कानून में कठोर कारावास ओर जुर्माना का प्रवधान किया गया है।इसमेंगैर जमानती अपराध की श्रेणी में रखने और उससे संबंधित प्रथम मुकदमे का विचारणीय मैजिस्ट्रेट की अदालत में होगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार