सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दिल्ली से नोएडा आने वालों का आज से हो रहा है कोरोना टेस्ट

नोएडा प्रशासन दिल्ली से नोएडा में घुसने वाले 5 एंट्री पॉइंट और 11 मेट्रो स्टेशनों पर लोगों का कोराना रैपिड एंटीजन टेस्ट कर रहा है।

Anchal Yadav
  • Nov 18 2020 2:03PM
दिल्ली में बढ़ते कोरोनावायरस संक्रमण के प्रसार के डर को देखते हुए नोएडा प्रशासन ने अपनी रणनीति बदलने का फैसला किया है। आज से दिल्ली से नोएडा आने वाले लोगों का कोराना टेस्ट चल रहा है।इसके लिए दिल्ली से नोएडा में घुसने वाले कई रास्तों पर लोगों की सैंपलिंग ली जा रही है।
जानकारी है कि नोएडा प्रशासन दिल्ली से नोएडा में घुसने वाले 5 एंट्री पॉइंट और 11 मेट्रो स्टेशनों पर लोगों का कोराना रैपिड एंटीजन  टेस्ट कर रहा है। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन का कहना है कि हर रोज़ लाखों लोग दिल्ली से नोएडा आते जाते हैं जिससे संक्रमण दिल्ली से नोएडा पहुंच रहा है। नोएडा स्वास्थ्य विभाग की टीमें दिल्ली बार्डर पर तैनात रहकर लोगों की रैंडम सैंपलिंग कर रही है। ताकि ट्रैफ़िक बाधित न हो। इसके लिए DND, मयूर विहार-नोएडा बॉर्डर, कालिंदी कुंज, कोंडली, न्यू अशोक नगर पर स्वास्थ्य विभाग की टीमें तैनात रहेंगी। इसके अलावा नोएडा सिटी सेंटर, नोएडा सेक्टर-16, सेक्टर-18 आदि मेट्रो स्टेशनो पर भी टेस्टिंग के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीमें मौजूद है।
बता दें कि अब तक नोएडा में 20,566 कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं जिसमें 1 नवंबर से लेकर 17 नवंबर तक सबसे ज़्यादा 2,727 नए मामले सामने आए हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार