सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM मोदी के मुरीद हुए कांग्रेस के यह दिग्गज नेता... मोदी सरकार के इस काम की जमकर करी तारीफ

बता दें कि सोमवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने विश्वेश तीर्थ स्वामीजी को अध्यात्म के क्षेत्र में योगदान के लिए मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित किया था। यह पुरस्कार विश्वप्रसन्ना तीर्थरु ने प्राप्त किया।

Geeta
  • Nov 13 2021 11:55AM

कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद माधवराज ने उडुपी में शुक्रवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मोदी सरकार की जमकर तारीफ की है। कांग्रेस के दिग्गज नेता रमोद माधवराज ने पेजावर मठ के प्रमुख रहे विश्वेश तीर्थ स्वामीजी को मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की. इस दाैरान उन्हाेंने कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार के सत्ता में आने के बाद पद्म पुरस्कार विजेताओं के नाम निर्धारण करने का 'ट्रेंड' बदल गया है।

कांग्रेस नेता प्रमोद माधवराज ने कहा कि पहले ट्रेंड था कि जो पुरस्कार के लिए आवेदन करेंगे, उन्हें ही पुरस्कार दिया जाएगा, मगर मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद यह ट्रेंड बदल गया है। अगर कोई अच्छा काम करता है तो हमें इसकी सराहना करनी चाहिए। बता दें कि देश के सबसे बड़े सम्मान भारत रत्न के बाद देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म पुरस्कार सोमवार को राष्ट्रपति भवन के ऐतिहासिक दरबार हॉल में भव्य समारोह आयोजित कार्यक्रम में बांटे गए।

उन्होंने आगे कहा कि हालांकि, मैं दूसरी पार्टी से हूं फिर भी मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा कर रहा हूं। बता दें कि सोमवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने विश्वेश तीर्थ स्वामीजी को अध्यात्म के क्षेत्र में योगदान के लिए मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित किया था। यह पुरस्कार विश्वप्रसन्ना तीर्थरु ने प्राप्त किया।

इस दौरान सुषमा स्वराज और अरुण जेटली जैसे राजनेताओं को मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया।  विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट काम करने वाले 141 लोगों को साल 2020 के लिए सम्मानित किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार