सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जो कफील अचानक बन गया था वामपंथियों का स्टार वो अब भारत के खिलाफ जा रहा कहीं और शिकायत करने...

इस देशद्रोह आरोपी कफील खान ने वैश्विक संस्था से की शिकायत, कहा भारत में दिखी यह खामियां

Sudarshan News
  • Sep 21 2020 4:27PM
आपको बता दे कि गोरखपुर के निलंबित डॉ. कफील खान ने भारत को मानव के अधिकारों का उल्लंघन करने वाला देश बताते हुए संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार आयोग (UNHRC) को पत्र लिखा है। जिसमे उन्होंने यह बताया है कि भारत में असहमति की आवाज को दबाने के लिए और मानव  के अधिकारों का उल्लंघन करने के लिए NSA और UAPA जैसे सख्त कानूनों का दुरुपयोग कर रहे  है।

उस पत्र में यह भी बताया है कि CAA के खिलाफ शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने वाले कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने पर UNHRC ने उनके मानवाधिकारों की रक्षा करने के लिए भारत सरकार से आग्रह भी किया है। उन्होंने योगी सरकार पर निशाना सादते हुए यह लिखा कि पुलिस शक्तियों का उपयोग करते हुए मानव अधिकार के रक्षकों के खिलाफ आतंकवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा कानूनों के तहत आरोप लगाए जा रहे है और इससे भारत का गरीब और हाशिए पर रहने वाला समुदाय प्रभावित होगा।

उन्होंने यह भी लिखा है कि गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी के कारण कई बच्चों की जान जाने के मामले का भी उल्लेख किया है और यह कहा कि बच्चों की मौत के मामले में उसका कोई हाथ नहीं था और  उन्होंने बोला कि मेरे को फसाया गया है।उन्होंने बताया कि इस मामले में इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उसको बरी कर दिया है|

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार