सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इस बार अपहरणकर्ताओं और बलात्कारियों के नाम अनस और अज़हर.. विधर्म की सीमा दिल्ली से चल कर मेरठ तक

जिहादियों के हौसले बुलंद, पहले किया अपरहण फिर बनाया हवस का शिकार..

Sudarshan News
  • Nov 27 2020 3:42PM
दिल्ली निवासी दो बहनें लॉकडाउन के दौरान लिसाड़ी गेट के तारापुरी क्षेत्र में आकर रहरहीं थीं। यहीं पर दोनों बहनों का  परिचय पड़ोस में रहने वाले दो मुस्लिम लड़के  अनस और अजहर से हो गया । दोनो के बीच बातचीत बढ़ी और मिलना जुलना होता रहा । 

परिजन दोनों बहनों को परिजन वापस दिल्ली ले गए। दो दिन पहले मंगलवार को दोनों बहनें दुकान पर सामान लेने गई थीं, लेकिन इसके बाद घर नहीं लोटीं। परिजनों ने काफी तलाश किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला । परिजनों ने त्रिलोकपुरी क्षेत्र के थाने में दोनों की गुमशुदगी दर्ज कराई । परिजन मेरठ तक दोनों की तलाश करते हुए पहुंच गए। पिल्लोखड़ी चौकी पुलिस को तहरीर देते हुए तारापुरी निवासी अनस व अजहर पर अगवा करने का शक जताया। पुलिस ने आरोपी युवकों के घर दबिश दी । पूँछतांछ की, लेकिन घर पर दोनों बहने नहीं मिली। इसके बाद पुलिस लौट गई । 

आरोपियों ने दोनों बहनों को अपरहण कर मेरठ में रेप किया गया। दोनों बहनों को गुरुवार सुबह भूमिया पुल के पास बरामद कर परिजन दोनों को पुलिस के पास लेकर पहुँचे । आरोपियों के घर पर दबिश दी गई, लेकिन दोनों आरोपी हाथ नहीं आए। इस मामले में पुलिस अधिकारीयों का कहना है कि दोनों बहनों का आरोपी युवक से प्रेम प्रसंग है। परिजनों ने जो तहरीर दी हैं, उनके अनुसार जाँच कराई जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार