सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ये दीदी की बिदाई बेला है..कृपया उन्हें यादगार बिदाई दें: योगी

आज हुगली के खानाकुल, जंगीपाड़ा और चंदननगर में सीएम योगी की जनसभाएं हो चुकी हैं... अपनी सभाओं में योगी ममता पर खासे हमलावर रहे.. उन्होंने प्रशासन के लोगों से कहा है कि दीदी को यादगार बिदाई दें...

रजत के. मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • Apr 4 2021 3:08PM

आज सीएम योगी बंगाल के तूफानी दौरे पर हैं। खानाकुल, जंगीपाड़ा और चंदननगर में उन्होंने अब तक 3 जनसभाओं को संबोधित किया। चंदननगर में उन्होंने कहा कि मैं हेलीकाप्टर से देख रहा था कि प्रशासन भजपा कार्यकर्ताओं को रोक रहा है जो कि ठीक बात नहीं है।ये दीदी की बिदाई बेला है। प्रशासन के लोगों को चाहिए कि वह उनकी यादगार बिदाई सुनिश्चित करे। 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बंगाल की जनता से कहा हुगली में आरामबाग खेती क्षेत्र है, पिछले 10 वर्षों में यहां के किसानों ने आत्महत्या की है लेकिन दीदी यहां किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ नहीं देना चाहतीं। दीदी की सहानुभूति किसानों के साथ नहीं है,उनकी सहानुभूति TMC के गुंडों के साथ है।

सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणणूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2 मई को यहां परिवर्तन होने वाला है। उन्होंने हुगली के खानाकुल में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2 मई को बीजेपी की सरकार बनने के बाद टीएमसी के गुंडों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई करेंगे कि उनकी आने वाली पीढ़ियां भी याद रखेगी।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बन रहा है, लेकिन कष्ट बंगाल में दीदी को हो रहा है। दीदी बौखला गई हैं। उन्होंने कहा बंगाल की धरती आध्यात्मिक है। यह धरती माकपा और टीएमसी के गुंडों का शिकार हो चुकी है। बीजेपी इस आराजकता और आतंक से मुक्ति दिलाने आई है।

सीएम योगी ने कहा ममता दीदी की रुचि विकास में नहीं है और न ही उनकी सहानुभूति यहां के किसानों, युवाओं, महिलाओं के साथ है। उनकी सहानुभूति केवल गुंडागर्दी करने वालों के साथ है। ममता दीदी पहले BJP का विरोध करती थी और अब वो राम के विरोध में भी हो गई हैं।

आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल में चार जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं उनकी पहली जनसभा हुगली के खानाकुल में थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार