सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बांग्लादेश की ये अभिनेत्री हुई लव जिहाद की शिकार , नासिर महमूद ने अभिनेत्री का बलात्कार कर किया हर तरह से शोषण ।

28 वर्षीय अभिनेत्री ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ढाका बोट क्लब के मनोरंजन और कल्चरल मामले के सचिव और बिजनेसमैन नासिर महमूद पर बलात्कार और हत्या की कोशिश का आरोप लगाया है

Ayush
  • Jun 14 2021 3:40PM

मैं न्याय के लिए कहां जाऊं ? पिछले 4 दिनों मैं भी इसे नहीं ढूंढ सकी हूं । हर कोई विस्तार से सुनता है लेकिन कोई इस पर कुछ नहीं करता मैं एक लड़की हूं , एक अभिनेत्री हूं लेकिन उससे पहले मैं एक इंसान हूं मैं चुप नहीं रहूंगी- पोरी मोनी 

 

 

बांग्लादेश की मशहूर अभिनेत्री पोरी मोनी लव जिहाद का शिकार हो गई है ।  एक्ट्रेस ने एक फेसबुक पोस्ट कर प्रधानमंत्री शेख हसीना से न्याय की गुहार भी लगाई है। 28 वर्षीय अभिनेत्री ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ढाका बोट क्लब के मनोरंजन और कल्चरल मामले के सचिव और बिजनेसमैन नासिर महमूद   पर बलात्कार और हत्या की कोशिश का आरोप लगाया है , इस मामले में एक्ट्रेस ने सावर पुलिस स्टेशन में केस रजिस्टर किया है। 
रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि नासिर ने 4 दिन पहले ढाका के उत्तरा क्लब में उनके साथ मारपीट की उन्हें पीएम हसीना को मां कहकर संबोधित किया और अपने लिए न्याय की गुहार लगाई आरोप है कि पोरी मोनी के साथ ना सिर्फ ने कई दिनों तक बलात्कार किया ब्लकि अभिनेत्री का नासिर ने शारीरिक,मानसिक और आध्यात्मिक शोषण किया।  धर्मांतरण का दबाव भी बनाया गया मामले में नासिर महमूद  और अन्य पांच लोगों के खिलाफ सावर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया । ढाका ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री ने रविवार को देर रात अपने आवास पर मीडिया ब्रीफिंग कर सोमवार को केस दर्ज करवाया इससे पहले उन्होंने जो फेसबुक पोस्ट लिखा था उसमें जिहादी का नाम नहीं लिया था । 
पुलिस अधिकारी मेनू ने कहा इस मामले में ढाका के मीरपुर के रूप नगर पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज की है ‌।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार