सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लाखों के सोने-चांदी तो उड़ाये ही...CCTV के साथ DVR भी ले उड़े चोर

ज्वेलर्स शॉप से करीब 13 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात पार

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Oct 30 2020 8:55AM
चोरों की चोरी करने के अंदाज़ भी एक से बढ़कर एक रहे हैं, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद इलाके में स्थित ज्वेलर्स पर बुधवार रात सेंधमारी करते हुए चोरों ने करीब 13 लाख रुपयों के सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार रात गायत्री ज्वेलर्स पर अज्ञात चोरों ने दुकान के पीछे से दीवार तोड़कर दुकान में रखे करीब 10 ग्राम सोने के और 15 किलो चांदी के जेवर ले उड़े।

इतना ही नहीं शातिर चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी साथ ले गये लेकिन इलाके की सघन चेकिंग करने पर डीवीआर एक खेत से बरामद कर लिया, जिसको आज देखकर चोरों की पहचान के लिए सायबर सेल की टीम जुटी हुई है।

चोर इतने शातिर थे कि ज्वेलरी शॉप के बगल में स्थित किराना दुकान की दीवार को तोडा और उसके बाद सुनार की दुकान की दीवार तोड़कर चोरी को अंजाम दिय़ा।

फिलहाल मंदिर हसौद थाना पुलिस औऱ सायबर की टीमें अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार