सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोरोना के खिलाफ कल से देश मे शुरू होगा दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान

कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए कल यानी शनिवार से देशव्यापी टीकाकरण अभियान शुरू होगा। इससे पहले केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्ष वर्धन ने शुक्रवार को कहा की यह कदम संभवतया कोविड-19 के अंत की शुरुआत है।

Alok Jha
  • Jan 15 2021 11:21PM
कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए कल यानी शनिवार से देशव्यापी टीकाकरण अभियान शुरू होगा। इससे पहले केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्ष वर्धन ने शुक्रवार को कहा की यह कदम संभवतया कोविड-19 के अंत की शुरुआत है।केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने भारत मौसम विज्ञान विभाग के 146वें स्थापना दिवस के अवसर पर यह बात कही। उन्होंने कहा कि यद्यपि टीकाकरण अभियान शुरू होने वाला है लेकिन लोगों को संक्रमण से बचाव के तरीकों में ढिलाई नहीं देनी चाहिए और नियमों का पालन करते रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि कल एक अहम दिन है, कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई का यह अंतिम चरण है। मैं तो कहता हूं कि यह संभवतया कोविड के अंत की शुरुआत है, जो कल से प्रारंभ होने जा रही है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 जनवरी को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से टीकाकरण अभियान की शुरुआत करेंगे। इसे विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान कहा जा रहा है।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार