सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एमसीडी के तीनों मेयरों ने कहा 10 दिन के अंदर एमसीडी का बकाया फंड दे केजरीवाल सरकार

उत्तरी दिल्ली के महापौर श्री जय प्रकाश, दक्षिणी दिल्ली की महापौर सुश्री अनामिका मिथिलेश व पूर्वी दिल्ली के महापौर श्री निर्मल जैन ने आज संयुक्त प्रेस वार्ता में कहा कि यदि दिल्ली सरकार ने 10 दिन के अंदर निगमों का बकाया फंड जारी नहीं किया तो दिल्ली के तीनों महापौर दोबारा मुख्यमंत्री आवास पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

Alok Jha
  • Oct 27 2020 5:35PM
उत्तरी दिल्ली के महापौर श्री जय प्रकाश, दक्षिणी दिल्ली की महापौर सुश्री अनामिका मिथिलेश व पूर्वी दिल्ली के महापौर श्री निर्मल जैन ने आज संयुक्त प्रेस वार्ता में कहा कि यदि दिल्ली सरकार ने 10 दिन के अंदर निगमों का बकाया फंड जारी नहीं किया तो दिल्ली के तीनों महापौर दोबारा मुख्यमंत्री आवास पर धरना प्रदर्शन करेंगे। उत्तरी दिल्ली के महापौर श्री जय प्रकाश ने कहा कि दिल्ली सरकार के मंत्री श्री सत्येंद्र जैन ने आश्वासन दिया है कि दिल्ली के तीनों निगमों को 10 दिन के अंदर उनका बकाया फंड जारी कर दिया जाएगा, उन्होंने कहा कि यदि ऐसा नहीं होता है तो हम फिर से मुख्यमंत्री आवास पर धरने पर बैठेंगे।

श्री जय प्रकाश ने कहा कि ढाई महीने पहले वह मुख्यमंत्री से मिलने गए थे और मुख्यमंत्री को एक विस्तृत रिपोर्ट दी थी कि कैसे निगम पूरे शहर में सैनिटाइजेशन का कार्य, दिल्ली सरकार के विद्यालयों में अनाज वितरण का कार्य व सफाई कार्य कर रही है और उनसे आग्रह किया था कि वह निगम का बकाया फंड जारी कर दें ताकि करोना काल में निगम कर्मचारियों को समय पर वेतन दिया जा सके। तब उन्होंने कहा था कि 15 दिनों में निगम का बकाया फंड जारी कर दिया जाएगा, मगर आज तक कुछ नहीं हुआ हैं। उन्होंने कहा कि 19 अक्टूबर को दिल्ली के तीनों महापौर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल को एक संयुक्त पत्र लिखकर मिलने का आग्रह किया था लेकिन तब से लेकर आज तक उसका भी कोई जवाब नहीं आया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार निगमों को उनका बकाया फंड जारी करें ताकि त्योहारों पर निगम के कर्मचारियों को उनका बकाया वेतन जारी किया जा सके।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार