सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मजिस्ट्रेटी जांच तक नहीं होगी दोषियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई। एडीएम प्रशासन ने दिया आश्वासन।

आजमगढ़ जनपद के रौनापार थाना क्षेत्र के पलिया गांव में 2 जुलाई से चल रहा धरना मंगलवार को भी जारी रहा। मंगलवार को दिन में 12:00 बजे के लगभग अपर जिलाधिकारी नरेंद्र प्रताप सिंह और एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ, उपजिलाधिकारी सगड़ी गौरव कुमार मौके पर पहुंचे और परिजनों से उनकी समस्याओं को सुना और जाना।

घनश्याम प्रजापति
  • Jul 7 2021 9:54AM

आजमगढ़ जनपद के रौनापार थाना क्षेत्र के पलिया गांव में 2 जुलाई से चल रहा धरना मंगलवार को भी जारी रहा। मंगलवार को दिन में 12:00 बजे के लगभग अपर जिलाधिकारी नरेंद्र प्रताप सिंह और एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ, उपजिलाधिकारी सगड़ी गौरव कुमार मौके पर पहुंचे और परिजनों से उनकी समस्याओं को सुना और जाना। क्षतिग्रस्त किए गए मकान और सामानों का निरीक्षण किया।

अधिकारियों ने इस कार्रवाई को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए पीड़ित परिवारों को आश्वासन दिया कि अब किसी के खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही नहीं की जाएगी, साथ ही मजिस्ट्रेट जांच करके दोषियों को दंडित किया जाएगा ।इस घटना में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मंगलवार को धरने का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष विश्व विजय सिंह ने पलिया गांव के लोगों पर किए गए जुर्म पर आक्रोश व्यक्त करते हुए अधिकारियों से तत्काल कार्रवाई की मांग की।

अन्यथा की स्थिति में चेतावनी दिया कि कांग्रेसी इस आंदोलन को प्रदेश स्तर पर खड़ा करेगी और शोषित दलित समाज पर हुए जुल्म को बर्दाश्त नहीं करेगी। कांग्रेस पार्टी के नेताओं और पीड़ित परिवार के लोगों ने अपर जिलाधिकारी प्रशासन को 5 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा। जिसमें मामले की न्यायिक जांच, उत्पीड़न में शामिल पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई, घर में लूटे गए सामानों की क्षतिपूर्ति, घटना में लिप्त लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई। अपर जिलाधिकारी ने मांग पत्र लेकर न्याय संगत कार्रवाई का आश्वासन दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार