सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP Election: गठबंधन पर नही बनी बात ताे चंद्रशेखर ने अकेले चुनाव लड़ने का किया एलान, जारी की कैंडिडेट्स लिस्ट

चंद्रशेखर ने कहा कि आज मैं डर गया तो कल को कोई भी युवा हिम्मत नहीं कर पाएगा. ये सारे नेता सत्ता के भूखे हैं, हमारे साथ छल हुआ और हम राजनीति को समझ नहीं पाएंगे.

Geeta
  • Jan 18 2022 3:23PM

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने एलान किया है कि आज़ाद समाज पार्टी अकेले ही चुनाव लड़ेगी. जी हां चंद्रशेखर ने कहा कि आज मैं डर गया तो कल को कोई भी युवा हिम्मत नहीं कर पाएगा. ये सारे नेता सत्ता के भूखे हैं, हमारे साथ छल हुआ और हम राजनीति को समझ नहीं पाएंगे. लोग हंस रहे होंगे कि उन लोगों ने चंद्रशेखर को बेफकूफ बना दिया लेकिन हमारा लक्ष्य सत्ता नहीं सामाजिक परिवर्तन था. आज़ाद समाज पार्टी और भीम आर्मी के लाखों कार्यकर्ताओं ने विपक्ष की भूमिका निभाई है.

गाैरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनावों से ठीक पहले बीते शुक्रवार काे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और आज़ाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर के बीच मुलाकात हुई. जिसके बाद दाेनाें के बीच गठबधंन की बात कही जा रही थी लेकिन बाद में चन्द्रशेखर ने यह साफ कर दिया था कि वे सपा के साथ गठबंधन नही करेंगे. जिसके बाद दाेनाें के बीच तल्खियां सामने खुलकर आ गयी हैं.

वहीं कांग्रेस से गठबंधन के सवाल पर चंद्रशेखर ने कहा कि शाम तक वह चौंकाने वाली खबर सुना सकते हैं. चंद्रशेखर ने भारतीय समाज पार्टी के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की. साथ ही यह भी कहा कि अगर पार्टी ने तय किया तो वह गोरखपुर से (सीएम योगी के खिलाफ) चुनाव लड़ेंगे. चंद्रशेखर आजाद ने अखिलेश यादव पर भी आरोप लगाए.

उन्हाेंने कहा कि उनको पहले 25 सीट का वादा किया गया था. चंद्रशेखर बोले कि उन्हें विधायक और मंत्री पद का ऑफर मिला था, जिसे उन्होंने नकार दिया. भीम आर्मी के मुखिया बोले कि अगर सपा उनको 100 सीट भी देगी तो भी वह अब उनके साथ नहीं जाएंगे. चंद्रशेखर ने कहा कि वह बीजेपी को रोकने के लिए चुनाव के बाद भी पार्टियों की मदद करेंगे. बताया गया कि आजाद समाज पार्टी ने मायावती से भी गठबंधन की कोशिश की थी. लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं आया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार