सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा में मृत गौवंश मिलने से मचा हड़कंप

गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर 45 में एक बार फिर से मृत गौवंश मिलने पर हड़कंप मच गया

Anchal Yadav
  • Jul 21 2021 10:45PM

थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में सोम बाजार के पास बुधवार सुबह दो गौवंश के शव मिलने के बाद हिंदूवादी संगठनों के नेता व स्थानीय लोगों ने दोनों की हत्या का आरोप लगाया और नारेबाजी की, वहीं पुलिस ने करंट लगने से गौवंश की मौत होने की बात कही है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में सोम बाजार के पास मृत गौवंश मिलने की सूचना पाने के बाद मौके पर पशु चिकित्सकों को बुलाया गया। उन्होंने बताया कि पशु चिकित्सकों के अनुसार बिजली के ट्रांसफार्मर से दोनों गोवंश को करंट लगा है जिसकी वजह से उनकी मौत हुई है।

उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है। अपर पुलिस उपायुक्त ने कहा कि पुलिस को आशंका है कि कुछ अराजक तत्व इस मामले को तूल देकर शहर की आबोहवा खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। बकरीद के दिन इस तरह की घटना सामने आने के मद्देनजर प्रशासन चौकन्ना है।

चश्मदीदों के अनुसार बैलों के मृत मिलने की सूचना पाकर हिंदूवादी संगठनों के लोग भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने गोवंश के दोनों पशुओं को मारे जाने का आरोप लगाया है। हिंदूवादी संगठनों के लोगों का कहना है दोनों गौवंशो को अधिक मात्रा में नशीला पदार्थ दिया गया है, जिससे उनकी मौत हो गई।

मामले की नजाकत को देखते हुए थाना सेक्टर 39 पुलिस के अलावा मौके पर कई थानों की पुलिस व उच्चाधिकारी भी पहुंच गए तथा उन्होंने भीड़ को समझाने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस व मौके पर मौजूद लोगों के बीच नोकझोंक भी हुई। अब देखना यह होगा प्रशासन नोएडा के सेक्टर 45 मेंं हो रही लगातार गौवंश की हत्या पर क्या संज्ञान लेता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार