सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

किसानों का ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सामने चल रहा है लगातार आंदोलन

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर धरना दे रहे किसानों को समर्थन देने पहुंचे अवतार सिंह भड़ाना

Anchal Yadav
  • Jan 21 2021 6:23PM
आज पूर्व सांसद और मीरापुर से भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा विधायक अवतार सिंह भड़ाना ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के सामने चल रहे किसान आंदोलन को समर्थन देने पहुंचे। यहां दिल्ली-मुंबई इंडस्ट्रियल रेलवे कॉरिडोर (डीएमआईसी) परियोजना से प्रभावित किसान नए भूमि अधिग्रहण कानून-2013 के तहत लाभ मांग रहे हैं। किसान बाजार दर का 4 गुणा मुआवजा, 20% प्लॉट और सभी युवाओं को रोजगार देने के लिए स्थानीय औद्योगिक इकाइयों में 50% आरक्षण देने की मांग कर रहे हैं। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर "किसान अधिकार-युवा रोजगार आंदोलन" के आह्वान पर चल रहे किसान महापड़ाव के दूसरे दिन बड़ी संख्या में महिला और किसान मौजूद रहे।
किसानों को समर्थन देने के लिए फरीदाबाद व मेरठ के पूर्व सांसद और मीरापुर से विधायक अवतार से सिंह भड़ाना पहुंचे। अवतार भड़ाना ने कहा कि वह किसान के रूप में अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचकर समर्थन दिया है। उन्होंने 23 जनवरी को ग्रेटर नोएडा के किसानों की आवाज उच्च स्तर पर उठाने का भरोसा दिया है। किसान नेता सुनील फौजी ने बताया कि प्राधिकरण और प्रशासन के अधिकारी जानबूझकर किसानों को गुमराह कर रहे हैं। उनका शोषण करने पर तुले हुए हैं। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। किसान अपना अधिकार हासिल करने तक आंदोलन जारी रखेंगे।इस मौके पर सैकड़ों किसान और महिलाएं शामिल रहे। बाबा रामचंद्र, मनीष भाटी बीडीसी, इंदर प्रधान, प्रसपा के जिलाध्यक्ष हरेंद्र भाटी, राजेश भाटी, दीपक भाटी, राजेन्द्र प्रधान मकोड़ा, अमित पहलवान, डॉक्टर अरविंद नागर, सूबेदार ब्रह्मपाल, श्यामी नंबरदार, डाक्टर सुरेश भाटी, जयवीर भाटी, कृष्ण पाल, जगत सिंह पाली, संजय भाटी बोड़ाकी, अतर सिंह नेताजी, बीरम भाटी, नरेंद्र पांचाल, मास्टर राजवीर, सरदार भगत धरने पर बैठे हुए हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार